3 Best CNG SUV Cars in India 2023 | खरीदने का कर रहे है विचार, तो ये हो सकती है आपके लिए बेस्ट विकल्प

Best CNG SUV Cars in India 2023: पूरी दुनिया आज के दौर में पेट्रोल और डीजल की बढती कीमतों से परेशान है। जहाँ पर हर रोज पेट्रोल और डीजल के कीमतों में इजाफा देखने को ही मिल रहा है। जिसके कारण अब लोग पेट्रोल और डीजल से चलने वाले ऑटोमोबाइल से काफी दूरी बनाते जा रहे है। साथ ही सरकार भी अब इस मुद्दे पर ध्यान दे रही है। कीमत के साथ साथ ये ऑटोमोबाइल काफी मात्रा में प्रदूषण भी करते है। जिसके कारण अब लोग सीएनजी ऑटोमोबाइल की तरफ रुख कर रहे है। आज आपको 3 बेहतर सीएनजी Suv के बाते में बताने वाले है…

Toyoto CNG SUV

Toyota Urban Cruiser Hyryder 220720221438

टोयोटो अपने बेहतरीन और खास कार के लिए भारत के बाजार में जानी जाती है। जो अपनी सीएनजी एसयूवी को अगले हफ्ते हो रहे ऑटो एक्सपो में पेश करने वाली है। मिड साइज एसयूवी हैराइड के सीएनजी वेरिएंट को मार्केट में उतारने जा रही है। जो बहुत जल्द कस्टमर के लिए उपलब्ध करा दिए जायेंगे। ये आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है।

Maruti Suzuki Grant Vitara Cng varient car

maruti grand vitara 1 1068x687 1

भारत के दिग्गज ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी में से एक मारुति सुजुकी जो अपने काम दामों में बेहतरीन ऑटोमोबाइल के जानी जाती है। ये अपने grant vitara car की सीएनजी वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है। जिसकी सुरुआती कीमत करीब 12.85 लाख की एक्सशोरूम कीमत होने वाली है। वही इसमें आपको 26.6 km/kg की एक बेहतरीन माइलेज मिलने वाली है। ये भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प होने वाला है।

Kia Seltos Cng Car

front left side Szgj5XP3j

Kia एक साउथ कोरिया की बड़ी ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी में से एक है। जो अपनी बेस्ट कार के लिए मार्केट में जानी जाती है। Kia बहुत जल्द भारत के बाजार में पहली कंपनी फिटेड सीएनजी कार को लॉन्च कर सकती है। जो माइलेज और कीमत के मामले में आपके लिए बेहतर साबित हो सकेगी।


आशा करता हूँ आप सभी पाठकों को हमारा यह आर्टिकल 3 Best CNG SUV Cars in India 2023 | खरीदने का कर रहे है विचार, तो ये हो सकती है आपके लिए बेस्ट विकल्प काफी हद तक पसंद आया होगा। इसके माध्यम से हमने टॉपिक से जुड़ी सटीक जानकारी आप सभी तक पहुँचाने का प्रयास किया है।

यदि इस पोस्ट में किसी भी प्रकार का कोई त्रुटि हो तो आप हमसे संपर्क जरूर करें। इसके अलावा आप अपनी राय और सुझाव भी हमें कमेंट करके दे सकते हैं।

धन्यवाद:)

🔥Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment