दिवाली स्पेशल: ₹39,080 कीमत में घर लाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर!

Benling Believe Electric Scooter!

Benling Believe इलेक्ट्रिक-वाहन कंपनी Benling India (बेनलिंग इंडिया) ने अपना लंबी दूरी का इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर Believe (बिलीव) लॉन्च की है। कंपनी का दावा है कि यह एक हाई-स्पीड ई-स्कूटर है जिसे भारतीय सड़कों के लिए डिजाइन किया गया है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 97,520 रुपये है। अपने न्यू लॉन्च मॉडल के लिए, बेनलिंग इंडिया ने इलेक्ट्रिक बैटरी की एक न्यू जेनरेशन – LFP (लिथियम आयरन फॉस्फेट) (एलएफपी) को भी पेश किया है। नया Benling Believe इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 अगस्त से कंपनी के शोरूम में उपलब्ध होगा।

रेंज और स्पीड!

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2 KW वाटरप्रूफ बीएलडीसी मोटर और एक बैटरी पैक मिलता है। कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज में 120 Km की दूरी तय कर सकता है। इसकी टॉप-स्पीड 75 Km/h और कुल वजन 248 Kg है।

Benling Believe
Benling Believe

शानदार फीचर्स!

फीचर्स की बात करे तो इस LFP बैटरी पैक के साथ माइक्रो चार्जर और ऑटो शटऑफ फीचर शामिल हैं, जो लगभग चार घंटे में इसे फुल चार्ज कर देता है। नए बिलीव ई-स्कूटर में कीलेस स्टार्ट, मल्टीपल स्पीड मोड, एंटी-थेफ्ट अलार्म फीचर, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, मोबाइल-एप कनेक्टिविटी, पार्क-असिस्ट फंक्शन, मोबाइल-चार्जिंग और रियल टाइम ट्रैकिंग जैसी कई फीचर्स मिलते हैं।

मिलता है यह खास फीचर!

इस Benling Believe ई-स्कूटर छह आकर्षक रंग विकल्पों- येलो, ब्लू, ब्लैक, व्हाइट, पर्पल और मैजिक ग्रे के साथ आता है। Benling Believe इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि इसमें स्मार्ट ब्रेकडाउन असिस्ट फीचर मिलता है, जो यह सुनिश्चित करती है कि बस एक नॉब पकड़कर, ब्रेकडाउन के दौरान स्कूटर सवार आसानी से 25 Km की दूरी तय कर लें।

Acsfgsaas
Benling Believe Electric Scooter!

इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का दावा है। कि 250 Kg की भार क्षमता के साथ, इसमें बेस्ट-इन-क्लास प्रदर्शन की पेश करने की क्षमता है। इस समय, बेनलिंग के देश भर में 350 टच पॉइंट हैं, जो 22 राज्यों और 160 शहरों में स्थित हैं। नया लॉन्च किया गया बिलीव कंपनी के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment