मात्र 21 हजार में मिल रहा Bajaj Platina, जानें कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

Bajaj Platina

बजाज मोटर्स की स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स को बड़े पसंद किया जाता है। कंपनी की बाइक पल्सर (Bajaj Pulsar) एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक का काफी लोकप्रिय है। लेकिन जब माइलेज की बात आती है, तो बजाज प्लेटिना बाइक को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। आपको यह बता दें कि यह बाइक बाजार में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स की लिस्ट में शामिल है। इसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं।

इसकी कीमत क्या है OLX पर..

OLX वेबसाइट पर 2013 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक अब तक 24,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक को यहाँ से 21,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Bajaj Platina
Bajaj Platina

OLX वेबसाइट पर 2013 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक अब तक 90,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक को यहाँ से 24,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

OLX वेबसाइट पर 2014 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक अब तक 3,02,495 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक को यहाँ से 25,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Bajaj Platina
Bajaj Platina

OLX वेबसाइट पर 2011 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक अब तक 41,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक को यहाँ से 25,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

OLX वेबसाइट पर 2015 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक अब तक 50,930 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक को यहाँ से 30,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment