Bajaj Platina 125 नए अवतार में हुई लांच, KTM को दे सकती हैं टक्कर

नमस्कार दोस्तों अगर आप भी कम दामों में एक अच्छी बाइक वह भी माइलेज वाली देना चाहते हैं. तो आज का यह लेख आपके लिए है हम आपको बताएंगे बहुत जल्द आने वाली Bajaj Platina 125 के बारे में. इसके सभी फीचर के बारे में जानने के लिए और भारत में इसकी क्या प्राइस देखने को मिलेगी इसके बारे में भी आपको डिटेल में जानकारी देंगे।

किसी भी गाड़ी में माइलेज बहुत इंपॉर्टेंट होता है और इस स्थान पर सबसे पहली गाड़ी जो आती है उसका नाम है बजाज प्लैटिना यह गाड़ी एक नए फीचर और लुक के साथ मार्केट में उतारी जाने वाली है। एक बार आपको गाड़ी में बहुत सारे नए फिचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Bajaj Platina 125 1

रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिली है कि इस बाइक को कंपनी अपने नए प्लेटफार्म पर बनाएगी. दावा करती है की यह बाइक भारत में जल्द से जल्द लांच होगी और यह गेमचेंजर बाइक साबित हो सकती है। अगर आप भी एक बेहतरीन माइलेज वाली गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए या गाड़ी सही साबित हो सकती है. और आप की तलाश खत्म हो सकती है तो आने वाली बजाज प्लैटिना 125 का एक अच्छा सा ऑप्शन साबित हो सकता है. तो चलिए अब इसके फीचर्स और डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

Bajaj Platina 125 Engine 

Bajaj platina 125 अपने इंजन को काफी विशेष तरीके से बनाती है। ताकि गाड़ी काफी ज्यादा माइलेज दे सके. इसके साथी इस गाड़ी में 115cc का इंजन देखने को मिलता है। जोकि 8bhp की पावर को बनाता है यह एक दमदार इंजन साबित हो सकता है।

Bajaj Platina 125 Features

बजाज प्लैटिना 125 में आपको बहुत सारे फ़िक्र देखने को मिलते हैं जैसे कि इसमें आपको डिजिटल ऑडोमीटर, दूसरे स्पीडोमीटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, आयल इंडिकेटर स्टैंड, अलार्म इस प्रकार के बहुत सारे फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने को मिलते हैं। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं मिली है कि यह फीचर्स बदले भी जा सकते हैं। 

Bajaj Platina 125 Launch Time

अभी तक गाड़ी की लॉन्चिंग को लेकर कोई भी अधिकारी न्यूज़ सामने नहीं आई है. लेकिन खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि इस गाड़ी को 2024 तक मार्केट में लाया जा सकता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment