150 किमी रेंज के साथ दस्तक देगी Bajaj Electric बाइक

Bajaj Electric!

बजाज की बाइक दुनिया की सबसे बेहतरीन बाइकों में से एक मानी जाती है। हाल ही में बजाज ने बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसमें आपको इसकी बैटरी, रेंज, और फीचर्स के साथ कीमत भी आपके बजट के अनुसार मिलेगी। यहां तक कि इस बाइक की रेंज भी काफी दमदार है। इसमें आपको कई सुरक्षा फीचर्स भी मिलेंगे। चलिए, आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कंबी ब्रेकिंग सिस्टम, और नेविगेशन जैसी बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

bajaj electric bike price
bajaj electric bike price

फीचर और डिज़ाइन..

यह इलेक्ट्रिक बाइक फीचर और डिज़ाइन के मामले में बाजार के ट्रेंड के साथ है। इसे नेक्ड स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में प्रस्तुत किया गया है। इसकी हेडलाइट, इंडिकेटर्स, और हैंडलबार आकर्षक हैं। पहली नजर में यह पेट्रोल इंजन वाली पल्सर और इस सेगमेंट की अन्य बाइकों से बिल्कुल आकर्षक दिखती है। इसमें एलॉय व्हील्स और शानदार कलर पैटर्न भी हैं, और वीडियो वेबसाइट पर चल रहे वीडियो से पता चलता है कि इस बाइक को कई विभिन्न रंगों में उपलब्ध किया जा सकता है।

Name of the BikeBajaj Electric!
रेंज 150 किलोमीटर
पॉवर10,000 वॉट
कीमत1,30,000 रुपए
Official WebsiteClick Here
pulsar 220
Bajaj Electric!

बजाज इलेक्ट्रिक की कीमत और पॉवर..

इस बाइक में 10,000 वॉट का मोटर और 5 किलोवॉट की क्षमता वाली बैटरी दी जाती है। इस बैटरी को आप नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर 5 घंटे का समय लगेगा, लेकिन एक फ़ास्ट चार्जर से यह सिर्फ़ 2 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाती है। यह बाइक 150 किलोमीटर की रेंज के साथ आपको मिलेगी, और इसे दो वैरिएंट्स में उपलब्ध किया जाएगा, जिनकी कीमत 1,30,000 और 1,50,000 रुपए के आस-पास हो सकती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment