Bajaj Discover अब नए अवतार में आएगी नज़र! बनेगी सबकी पहली पसंद

अगर आप भी अपने लिए नई बाइक लेने का प्लान कर रहे हैं तो बजाज डिस्कवर नए अंदाज में मार्केट में आ रही है. जिसके लिए जल्द ही कोई ऐलान किया जाएगा और उसको मार्केट में लाया जाएगा. आज हम इस बाइक के सारे फीचर्स और माइलेज इंजन के बारे में जानकारी देंगे, ताकि आप अपने लिए एक बेहतर बाइक का चुनाव कर सकते हैं।

बाइक बनाने वाली कंपनी बजाज ऑटो ने अपने रेंज में बढ़ोतरी करते हुए अपने पुराने मॉडल को फिर से लांच करने का प्लान कर रही है। यह बाइक 125cc तक लॉन्च की जाएगी। पिछली बार इस बाइक ने कुछ ज्यादा मुनाफा मार्केट में नहीं कमाया और ना ही मार्केट में ज्यादा देखने को मिली, जिसके चलते हैं कंपनी ने उसको मार्केट से हटा दिया था. लेकिन एक बार फिर यह मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार है और यह चर्चा में बहुत सुनने को आ रही है क्योंकि कंपनी इसको लांच कर सकती है। अब यह देखना है की बजाज ऑटो अधिकारिक बाइक को कब तक लॉन्च कर सकते हैं।

Bajaj Discover Launch Bike New fetures
Bajaj Discover अब नए अवतार में आएगी नज़र! बनेगी सबकी पहली पसंद 3

रिपोर्ट से निकल कर आ रहा है बाइक को मार्केट में फिर से उतारा जाएगा वह भी नया लुक और मॉडल के साथ. पिछली बार इसको मार्केट में कुछ प्रॉफिट नहीं हुआ फिर से कंपनी ने अपनी रेंज को देखते हुए इस बाइक को एक नए मॉडल में और नए फीचर के साथ मार्केट में उतारने का फैसला किया है. अभी इस बाइक को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

फीचर्स 

अभी कोई अधिकारिक न्यूज़ सामने नहीं आई है लेकिन अनुमान के साथ बताया जा रहा है कि इस बाइक में एडवांस फीचर देखने को मिल सकते हैं. जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, नेविगेशन, टाइम लोकेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, क्लॉक, इंडिकेटर लाइट यह फीचर इस बाइक में देखने को मिल सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment