महज 25 हज़ार रुपए में घर लाएं E-Scooty, साइकिल की सवारी से पाएं छुटकारा

इलेक्ट्रिक स्कूटर के मूल्य आजकल बाजार में बढ़ते जा रहे हैं। क्योंकि इसकी मांग बढ़ गई है। एक समय था जब कई कंपनियाँ इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं बनाती थीं, लेकिन अब ऐसी कई कंपनियाँ हैं जो इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च कर रही हैं।

इससे लोग स्कूटर खरीदने के इच्छुक हैं, लेकिन कीमतों के कारण वे नहीं खरीद पा रहे हैं। अब हाल ही में एक ऐसी स्कूटर लॉन्च हुई है जो केवल 25 हजार रुपए में उपलब्ध होगी। इसके सारे फीचर्स और ड्राइविंग रेंज आपकी आवश्यकताओं के साथ होंगे।

avon e plus

इस स्कूटर में 48 वोल्ट, 12 एम्पीयर घंटे का लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 220 वॉट्स का इलेक्ट्रिक मोटर है। इसमें बीएलडीसी तकनीक का उपयोग हुआ है। इस स्कूटर की बैटरी को 4 से 8 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। इसके साथ ही इस स्कूटर का ड्राइविंग रेंज 50 किलोमीटर है और यह 24 किलोमीटर प्रति घंटे की गति प्रदान करता है।

Avon E Plus स्कूटर की धांसू रेंज

किसी भी वाहन के लिए ड्राइविंग रेंज महत्वपूर्ण होती है, चाहे वो ईंधन से चलने वाला हो या बैटरी से चलने वाला। इस संदर्भ में, इस स्कूटर में आपको 232 वॉट्स का बीएलडीसी मोटर मिलता है। एक बार चार्ज होने पर यह 50 किलोमीटर तक जा सकता है। इसकी बैटरी को आमतौर पर 4 से 8 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको ड्रम ब्रेक और पीछे में भी ड्रम ब्रेक मिलता है।

Avon E Plus स्कूटर की मूल्य

कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 25,000 रुपए है। इसकी ऑन-रोड कीमत में थोड़ा वारीएशन हो सकता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment