Avon E Plus: मार्केट में आई सबसे हल्की और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर किफायती दामों में! जाने पूरी जानकारी!!

अगर आप बढ़ते डीजल और पेट्रोल के दामों से बचना चाहते हैं और सस्ता नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए है। आज हम एक मोपेड के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप सिर्फ 25,000 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इसका नाम Avon E Plus है और इसको बिना किसी लाइसेंस या कागजात की आवश्यकता के चलाया जा सकता है।

इलेक्ट्रिक वाहनों के मार्केट में, सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक लॉन्च हो चुका है। कंपनी Avon ने इस सस्ते मोपेड को पेश किया है, जिसे आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। इस मोपेड का डिज़ाइन बजट के हिसाब से तैयार किया गया है और इसे एक आकर्षक डिज़ाइन के साथ प्रस्तुत किया गया है। इसका वजन कम होता है और इसका उपयोग बहुत सरल है।

Avon E Plus

बैटरी पैक और रेंज~

इस Avon E Plus मोपेड में, कंपनी ने 48 वोल्ट की 12 एएच क्षमता वाली लीथियम-आयन बैटरी लगाई है, जिसको 220 वाट पावर वाले इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है। यह मोटर बीएलडीसी तकनीक पर आधारित है। इस बैटरी को नॉर्मल चार्जर से 4 से 8 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है। कंपनी के अनुसार, Avon E Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर 50 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगा और यह 24 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंच सकता है।

Avon E Plus की विशेषताएँ~

इस मोपेड में फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं, और कॉम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी है। इसकी बॉडी एल्यूमिनियम से तैयार की गई है, जिससे यह बहुत हल्का होता है। इस मोपेड में 5 लीटर की बूट स्पेस भी है, जो इसे और भी उपयोगी बनाता है। कंपनी ने इसमें पैडल सिस्टम भी दिया है, जिससे आप इसे साइकिल की तरह भी चला सकते हैं।

इंडिया में Avon E Plus की कीमत:

यह मोपेड बजट के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है और इसके प्राइस टैग केवल 25,000 रुपये है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment