मात्र 28,000 में खरीदें यह Avon इलेक्ट्रिक स्कूटर..

Avon E-lite Electric!

देश में पेट्रोल-डीजल के आसमान छूते दाम के कारण लोगों में इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेकर लोगों का क्रेज लगातार बढ़ रहा है. वहीं, ई-स्कूटर पर्यावरण के लिए भी काफी फायदेमंद है. हालांकि, ई-स्कूटर्स की बहुत ज्यादा कीमतों के कारण अभी भी ये बड़ी आबादी की पहुंच से बाहर हैं. अगर आपको भी यही लगता है और आप भी ई-स्कूटर खरीदना चाहते हैं, लेकिन महंगा होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो आज हम आपको बता रहे हैं देश के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सबकुछ.

मिलेगी 50 किलोमीटर की रेंज

Avon e-lite में 232 W BLDC मोटर के साथ आता है, जिससे यह एक बार चार्ज होने पर 50 किमी तक जा सकता है. यह स्कूटर 4 से 8 घंटे में फुल चार्ज हो सकता है. इसमें फ्रंट व्हील में ड्रम ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक उपलब्ध हैं, जो इसे कम दूरी के छोटे-छोटे कामों के लिए उपयुक्त बनाते हैं. इसे खरीदने पर आपको कम पैसे खर्च करने पड़ेंगे और इसे चलाने में भी बचत होगी.

Avon E Lite Electric Scooter at 28k price
Avon E Lite Electric Scooter at 28k price

दमदार बैटरी

कंपनी ने एवॉन ई प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V, 12Ah क्षमता वाला वीआरएलए बैटरी पैक लगाया है, जिसके साथ 220 वाट पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है, जो बीएलडीसी तकनीक पर आधारित है। कंपनी दावा करती है कि यह बैटरी पैक नॉर्मल चार्जर से 4 से 8 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

Name of the ScooterAvon E-lite Electric!
रेंज50 किलोमीटर
बैटरी48V, 12Ah
कीमत28,000 रुपये
Official WebsiteClick Here
Avon E Lite Electric Scooter at 28k price
Avon E-lite Electric

किफ़याति कीमत

यह नई जनरेशन की ई-स्कूटर में BLDC मोटर है, जो सड़क पर उच्च पावर देती है। इसमें सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर दोनों ही पहियों पर ड्रम ब्रेक हैं। यह ट्यूबलेस टायर और मस्कुलर स्टील फ्रेम के साथ आता है। बाजार में यह Sprint OCTA Electric Scooter के साथ मुकाबला करता है। इसकी कीमत 35,600 हजार रुपये है। Avon E Lite दो-व्हीलर की कीमत बाजार में 28,000 रुपये है (एक्स शोरूम).

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment