AI का कमाल ! Ather फैमिली स्कूटर में एक साथ करेंगे 5 लोग सवारी, नहीं होगा ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत

Ather family electric scooter!

Ather कंपनी के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को टेस्ट करते समय लिए गए तस्वीरों की खबरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में, स्कूटर को देखकर यह जैसा लगता है कि टीवीएस की इलेक्ट्रिक स्कूटर आइक्यूब की तरह है। इसमें एक व्यक्ति ने स्कूटर को चलाते हुए दिखाया है।

दमदार लुक के साथ

अगर इसकी लुक की बात करे तो Ather family की इस स्कूटर की लुक टीवीएस इक स्कूटर जैसी है, जो एक परिवारिक मित्रवत स्कूटर की भाषा में दिखता है। हालांकि, Ather की सभी स्कूटर स्पोर्टी और नेकेड लुक्स की होती हैं। इंटरनेट पर इस स्कूटर की डिज़ाइन फोटोग्राफियों के माध्यम से देखा जा सकता है। इसमें दिखता है कि इसका डिज़ाइन TVS iQube के साथ काफी मिलता-जुलता है।

Ather Family Electric Scooter
Ather Family Electric Scooter

ऑफिशियल अपडेट

Atherenergy कंपनी के CEO तरुण मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस परिवारिक स्कूटर पर चर्चा करते हुए दिखाया। उन्होंने एक पोस्ट में कहा, “फैमिली स्कूटर का समय आ गया है।” उन्होंने बताया कि 2024 में Ather एक फैमिली-ओरिएंटेड स्कूटर लॉन्च करेगी, जो एक परिवारिक दृष्टिकोण, सहारा के साथ आएगी।

Name of the scooterAther family electric scooter
रेंज450 Km
बैटरी2.9 Kw
कीमत100,000
Official WebsiteClick here

शानदार रेंज

अगर इसकी रेंज के बारे में बात करे तो इस इलेक्ट्रिक कार में मेहता ने आगामी मॉडल के बारे में अपना विचार साझा करते हुए कहा कि इसमें “450 Km रेंज का डेवलपमेंट” होगा, जो यह बता देता है कि यह नया मॉडल अभी 450 Km रेंज के आधार पर हो सकता है। बेंगलुरु स्थित ईवी स्टार्टअप ने हाल ही में भारत में दो नए स्कूटर – 450X HR और 450S HR लॉन्च किए हैं, जो 450 Km रेंज पर आधारित हैं।

Untitled design 9
Ather family electric scooter

किफायती कीमत और मॉर्डन फीचर्स

किफायती कीमत और मॉर्डन फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में हम 2.9 Kw कैपेसिटी की बैटरी पैक की उम्मीद कर सकते हैं। Ather शायद इस स्कूटर को पहले बजट में लाने का प्रयास करेगी क्योंकि इसकी प्रतिस्पर्धी कंपनियां टीवीएस iCube, बजाज चेतक, और ओला जैसी हैं। इन कंपनियों ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100,000 से 130,000 रुपए के बीच में बाजार में उतारा है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment