ट्रांसपेरेंट बॉडी के साथ आया यह Electric स्कूटर, अंदर बाहर सबकुछ दिखेगा

Ather Energy Series 2 Electric!

एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार- देश की टॉप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में से एक एथर एनर्जी अपने पोर्टफोलियो का वर्णन कर रही है। कंपनी द्वारा एक नई सीरीज लॉन्च करने की योजना बनाई गई है। इसका नाम सीरीज़ 2 दिया गया है. इस सीरीज में ट्रांसपेरेंट बॉडी पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा, जो इसे अनोखा बनाता है। इस पैनल के जुड़ने से इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी खूबसूरत लगेगा। स्कूटर के अंदर के तत्व भी दिखाई दे रहे हैं। पारदर्शी शरीर के अंगों की सटीक मात्रा अभी तक सामने नहीं आई है।

Ather Energy with transparent body
Ather Energy with transparent body

एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया अवतार

एथर एनर्जी के CEO तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका जिक्र किया है. इसमें बताया गया था कि नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में ट्रांसपेरेंट पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा। एथर ने पारभासी पैनलों के साथ सीरीज 1 स्कूटर की पेशकश की और इसे कलेक्टर एडिशन का लेबल दिया गया।

Name of the Electric scooterAther Energys Series 2 Electric
रेंज146 km
स्पीड90 km/p
कीमतRs 1,25,550

संभावित डिजाइन

उम्मीद है कि Ather 450S, 450X जैसी ही स्टाइल के साथ आएगा। स्पोर्टी और शार्प स्टाइलिंग एथर स्कूटर की प्रमुख यूएसपी में से एक रही है और ईवी निर्माता इसे जारी रखेगा। आगामी एथर 450एस में स्पोर्टी दिखने वाले एलईडी हेडलैंप, स्लीक टर्न इंडिकेटर्स, उल्टे सी-आकार के एलईडी टेललाइट, स्पोर्टी ब्लैक अलॉय व्हील जैसे एलीमेंट्स के साथ समान कर्वी फ्रंट काउल मिल सकता है।

nbaga
Ather Energys Series 2

जाने क्या है इसके फीचर्स और कीमत

अगर बात कीमत और फीचर्स की की जाए तो सीरीज 1 के मुकाबले में इसकी कीमत कुछ कम ही रखा जायेगा। लेकिन अभी तक कोई खबर नहीं मिली हैं कीमत के बारे में और अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि एथर सीरीज़ 2 में मौजूदा 450 लाइनअप के समान मोटर, हार्डवेयर, डिज़ाइन, बैटरी और फीचर्स का उपयोग किया जाएगा या नहीं। एथर की वर्तमान लाइनअप में तीन मॉडल हैं: 450S, 450X (2.9kWh), और 450X (3.7kWh)। ब्रांड के पोर्टफोलियो में, S ट्रिम सबसे किफायती मॉडल है, और 450X (3.7kWh) प्रमुख मॉडल है।

उम्मीद है कि सीरीज 2 के लॉन्च के बाद भी कंपनी 450S की बिक्री जारी रखेगी। चूंकि इसे हाल ही में लॉन्च किया गया था और यह एथर ग्राहकों के लिए एंट्री-लेवल वेरिएंट भी है। हालाँकि, 450X को ऐसा नहीं कहा जा सकता। एथर 450X सीरीज़ 1 के संबंध में, इसे लाल चेसिस के साथ पारदर्शी काले रंग में रंगा गया था।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment