इस दिवाली सस्ती कीमत पर खरीदें Ather स्कूटर्स, एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलेगा बहुत कुछ..

Ather Electric Festival Offer!

यदि आप भी इस त्योहारी मौसम में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की इच्छा रखते हैं, तो यह मौका आपके लिए काफी बेहतरीन है। दीपावली के अवसर पर कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर भारी छूट प्रदान कर रही है। अगर आप सस्ती कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो इस अवसर को गंवाने का नाम नहीं लेना चाहिए।

दमदार बैटरी से लैस

एथर ने 450S को 5.4kW (पीक पावर) मोटर से जुड़ी 2.9kWh बैटरी से लैस किया है। इसमें मैक्सिमम 115 किमी की रेंज और 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड (तीनों मॉडल्स के लिए समान) मिलती है। Ather 450S को दो बैटरी विकल्प मिलते हैं, जिसमें 2.9kWh और 3.7kWh शामिल हैं। छोटी बैटरी 111 किमी की रेंज देने का दावा करती है और बड़ी यूनिट 150 किमी की रेंज देती है। हालांकि, दोनों केवल 6.4kW मोटर द्वारा संचालित हैं।

Ather Electric Festival Offer
Ather Electric Festival Offer

सॉफ़्टी फ़िचर्स

चार्जिंग का समय और अधिक। एथर के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने डीपव्यू डिस्प्ले, फॉलसेफ, नया स्विचगियर, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, और अन्य कई फीचर्स शामिल किए हैं। इसके कारण स्कूटर की रेंज 7 फीसदी तक बढ़ी है। कंपनी ने बताया कि ग्राहक एथर ग्रिड फास्ट चार्जर का उपयोग करके इसे चार्ज कर सकते हैं।

sd 4
Ather Electric Festival Offer!

सीधा ₹5,000 का डिस्काउंट

भारत में दीपावली जल्द ही आ रही है। इस दिवाली पर कंपनी ने एक ऑफर जारी किया है। इसके जरिए, आप कंपनी के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में से कोई एक खरीदते हैं, तो आपको सीधे ₹5,000 का डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके साथ ही, यदि आप कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक्सचेंज करके खरीदना चाहते हैं, तो आपको अतिरिक्त ₹1500 की छूट मिलेगी। इस प्रकार, आपको कुल ₹6,500 की छूट प्राप्त होगी। यहाँ तक कि, इसके साथ कुछ और ऑफर भी उपलब्ध हैं, जिससे आपकी छूट कुल ₹9,000 के पास पहुँच सकती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment