यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में तबाही मचा रहा है जाने इसके फीचर्स के बारे में

जी हां दोस्तों आप सभी जानते हैं कि आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों को ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कारण सभी टू व्हीलर और फोर व्हीलर कंपनियां इलेक्ट्रिक सेगमेंट में उतर रही है और अपने नए नए मॉडल में कार या बाइक मार्केट में पेश कर रही हैं. अब इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है.

इस बढ़ती डिमांड को देखकर सभी कंपनियां ज्यादा से ज्यादा माइलेज वाली स्कूटर को मार्केट में लांच करने का पूरा प्रयास कर रही है. उन्हीं कंपनियों में से एक एथर कंपनी है फिर भी है. जिसने अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च किया है इस स्कूटर का नाम एथर 45 X है.

ather 450 x best e scooter 1

इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है बताया जा रहा है कि या एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें बैटरी साइज के ऑप्शन मिलेंग अब हम आपको बताने जा रहे हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कुछ जानकारी…

स्पीड

अगर बात की जाए इस स्कूटर की स्पीड के बारे में तो हम आपको बता दें कि इस स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा से भी ज्यादा है.

रेंज

अगर बात की जाए इस स्कूटर की स्पीड के बारे में तो हम आपको बता दें कि इस scooter  की रेंज के बारे में तो हम आपको बता दे की इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर यह आपको 115 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है.

फीचर्स

अगर बात की जाए इस स्कूटर की फीचर्स के बारे में तो कंपनी का दावा है की इस स्कूटर को नई टेक्नालॉजी के आधार पर लॉन्च किया गया है. इसमें दिए गए फीचर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस स्कूटर में 2.4 किलो वाट और 3.6 के डब्ल्यू एच की बैटरी दी गई है. यह एक पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसमें एलइडी लाइटिंग सिस्टम डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर टचस्क्रीन डिस्पले और भी बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment