धमाकेदार ऑफर! किफायती कीमत में घर लाएं Ampere की ये इलेक्ट्रिक स्कूटी..

Ampere Primus एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो केवल 1 वैरिएंट और 4 रंगों में उपलब्ध है। प्राइमस कीमत भारत में 1,54,828 रुपए से शुरू होती है। एम्पीयर प्राइमस अपने मोटर से 3400 डब्ल्यू वॉट्स की शक्ति पैदा करता है। प्राइमस के पास फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक्स हैं, और ये दोनों पहियों के लिए संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

एम्पीयर प्राइमस एक पारंपरिक इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो चार रंगों में उपलब्ध है – नारंगी, काला, नीला, और सफेद।डिज़ाइन की बात करें, एम्पीयर प्राइमस परिवारिक/परंपरागत बॉडीवर्क के साथ आता है। इसकी LED हेडलाइट, चौड़े फ्लोरबोर्ड, लॉन्ग सिंगल-पीस सीट, और आम अनुपात किसी परंपरागत पेट्रोल स्कूटर के समान दिखते हैं।

Ampere Primus Price

Ampere Primus को एक 3 किलोवॉट-घंटे की LFP बैटरी के साथ 3.4 किलोवॉट मोटर के साथ लॉन्च किया है। इसकी दावा की गई शीर्ष गति 77किमी/घंटा है, और प्राइमस के लिए शीर्ष दावा की गई अधिकतम दौड़ मोड में 107किमी है। संदर्भ के लिए, प्राइमस के पास तीन राइडिंग मोड हैं: इको, सिटी, और पॉवर। प्राइमस की बैटरी को पूर्ण चार्ज करने में लगभग पांच घंटे लग सकते हैं।

इसमें एक LCD कंसोल है, जिसमें स्मार्टफ़ोन कनेक्टिविटी और विभिन्न पठनों जैसे ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, कम बैटरी संकेतक, चार्जिंग स्तर, और घड़ी की जानकारी है। एम्पीयर ने इस ई-स्कूटर को एक LED हेडलाइट और हैलोजन टेल लाइट से सुसज्जित किया है। यह एक USB चार्जिंग पोर्ट भी देता है, जो अतिरिक्त सुविधा के लिए है।

प्राइमस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ड्यूअल रियर शॉक्स होते हैं, जबकि ब्रेकिंग हार्डवेयर ड्रम ब्रेक्स होते हैं, और इसमें ट्यूबलेस टायर्स के साथ 12-इंच के एलॉय व्हील्स होते हैं। Ampere Primus मोटर, बैटरी, और वाहन पर मोटर, बैटरी, और वाहन पर तीन साल या 30,000किमी की वारंटी प्रदान करता है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment