सिर्फ ₹3,300 में मिल रही है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर – Ampere Primus Electric Scooter Finance Plan EMI Details

Ampere Primus Electric!

देश में रोजाना कोई न कोई नया स्कूटर लॉन्च हो रहा है। ग्राहकों की मांग के बढ़ते प्रसार के कारण स्कूटर की बिक्री में तेजी से वृद्धि हुई है, और इस डिमांड को देखते हुए ग्रीव्स कॉटन कंपनी ने अपने एम्पायर प्राइम इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। यह स्कूटर रोजाना की सफरों के लिए एक अद्वितीय विकल्प है। इसकी डिज़ाइन आपको बहुत ही आकर्षित करेगा।

सॉफ्टी फीचर्स के साथ..

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो, इसमें आपको कई बेहतरीन विशेषताएँ मिलती हैं। जैसे कि पुश स्टार्ट बटन, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, डुएल डिस्क ब्रेक, फुल साइज एलसीडी डिस्प्ले, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर जैसी विशेषताएँ देखने को मिलेंगी।

Ampere Primus Electric Scooter Monthly EMI 1
Ampere Primus Electric Scooter Monthly EMI

मिलेगी शानदार रेंज..

बता दें कि इस स्कूटर को 1.2 किलोवॉल्ट मोटर से चलाया जाता है, और इसे 60 वोल्ट के लिथियम आयन बैटरी के साथ बूट किया गया है। इस स्कूटर में आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की मैक्सिमम स्पीड मिलेगी, और इसके साथ ही आप 75 किलोमीटर की यात्रा कर सकते हैं eco मॉड पर और 65 किलोमीटर तक आसानी से जा सकते हैं इसके विभिन्न मोड्स पर।

Name of the ScooterAmpere Primus Electric
रेंज75 किलोमीटर
इंजनइलेक्ट्रिक
कीमत ₹1,54,772 रुपए
Official WebsiteClick Here
ampere primus
Ampere Primus Electric

किफ़याति कीमत वा EMI Plan

Ampere Primus इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल एक वैरिएंट में आता है जिसकी ऑन-रोड कीमत है ₹1,54,772 रुपए। आप इस स्कूटर को EMI पर भी खरीद सकते हैं केवल ₹40,800 रुपए की डाउन पेमेंट भर कर जिसके बाद आपको केवल ₹3,324 रुपए की किस्त देनी होगी अगले 4 साल तक। ईक बढ़िया स्कूटर है लेकिन इसकी कीमत ओला के मुकाबले काफी ज्यादा है जिसके कारण इसकी सेल काफी कम हो रही है FAME 2 सब्सिडी में कटौती के बाद।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment