सस्ती EMI पर घर ले आएं Honda Activa, फीचर्स आपको हैरान कर देंगी

भारतीय बाइक और स्कूटर बाजार में कई सालों से महिलाओं और पुरुषों के बीच महत्वपूर्ण स्थान पर होंडा एक्टिवा नामक स्कूटर का आदर है। यह स्कूटर विशेष रूप से महिलाओं की पसंद है। कंपनी ने इसे बाजार में व्यापक रूप से उपलब्ध कराया है और अब होंडा एक्टिवा के एक नये मॉडल की एंट्री की तैयारी कर रही है।

पॉवरफुल इंजन!!

इससे पहले होंडा एक्टिवा 6जीएच एच-स्मार्ट को खरीदने से पहले, आपको होंडा के इस मॉडल “Honda Activa 6G H-Smart” की ओर देखने की सलाह दी जा सकती है। इसका माइलेज प्रति लीटर 50 किलोमीटर है, और यहाँ तक कि कंपनी ने इस स्कूटर के 5.3 लीटर की ईंधन क्षमता और 270 किमी की शानदार रेंज का भी दावा किया है। इसके अलावा, इसमें फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक्स भी हैं।

activa smart

Activa 6G H-Smart के आकर्षक EMI Details

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के माध्यम से बैंक आपको होंडा एक्टिवा 6जीएच स्मार्ट (Honda Activa 6G H-Smart) को खरीदने के लिए ₹89,508 रुपये के लोन का प्रस्ताव प्रस्तुत करती है। इस लोन पर वार्षिक 9.7 प्रतिशत की ब्याज दर होती है, और यह 3 वर्ष, यानी 36 महीनों की अवधि के लिए दिया जाता है। इसके बाद, आपको कंपनी के पास ₹10,000 की डाउन पेमेंट के रूप में जमा करनी होगी और फिर प्रत्येक महीने ₹2,876 रुपए की EMI का भुगतान करना होगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment