चार्जिंग का झंझट ख़त्म, लांच होने जा रहा स्वैपेबल बैटरी वाला Electric स्कूटर

Acer MUVI-125-4G!

भारतीय बाजार में लैपटॉप बेचने वाली कंपनी ने अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर MUVI-125-4G को लॉन्च करने जा रही है. इस स्कूटर का नाम MUVI-125-4G इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एसर कंपनी ने भारतीय इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके पेश किया है. आज के इस आर्टिकल में, हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मॉडर्न फीचर्स, रेंज, और किफायती कीमत के बारे में अच्छे से बताएंगे, तो आइए जानते हैं..

सिंगल चार्ज पर मिलेगी 80 Km की शानदार रेंज

पहले, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें, कंपनी ने इस स्कूटर की 80 किलोमीटर की रेंज का दावा किया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो उसको 75 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. जो भी जानकारी हम आपको इस स्कूटर के बारे में दे रहे हैं, वह सभी जानकारी रिपोर्टर्स के अनुसार है. अभी तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी जारी नहीं की गई है.

Introducing Acer MUVI 125 4G
Introducing Acer MUVI-125-4G
Name of the ScooterAcer MUVI-125-4G
रेंज80 Km
टॉप स्पीड75 Kmph
कीमत₹100,000
Official WebsiteClick Here

यह पढ़ें:👉 ₹66,900 कीमत में मिल रही इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस धनतेरस ऑफर मिस न करें

3kwh की लिथियम आयन बैटरी! 3 से 4 घंटे में होती है पूरी चार्ज

MUVI-125-4G इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पैक और मोटर के बारे में कंपनी ने बताया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक दिया जा सकता है. और इस स्कूटर में 3000 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया जा सकता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग के साइड में कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर 3 से 4 घंटों में पूरी तरह से चार्ज हो सकता है.

यह पढ़ें:👉इस दिवाली खरीदें भारत की यह Top 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, नंबर 2 का कोई जवाब नहीं

f 6
Acer MUVI-125-4G!

यह पढ़ें:👉 Diwali Sale Offer: 10 हज़ार कैश डिस्काउंट, 4 हज़ार का गिफ्ट, क़ीमत मात्र ₹49,900

किफायती कीमत के साथ! आसान EMI प्लान भी उपलब्ध

कंपनी ने कहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी किफायती होगी, और हर नागरिक के बजट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आ सकेगा. कंपनी ने इसकी मूल्य को ₹100,000 से कम रखने का दावा किया है. ये भी कहा जा रहा है की अगर लोग इसे EMI प्लान पर खरीदना चाहे तो कंपनी द्वारा वो भी दिया जाएगा। और इसकी EMI प्लान काफी ही आसान होगी।

यह पढ़ें:👉 मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार की लॉन्चिंग: जानिए क्या होगी कीमत और रेंज

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment