31,880 में लाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर! तगड़ी रेंज और दमदार फीचर्स ने उड़ाएं सबके होश

Ujaas eZy Electric Scooter: नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताएंगे ₹31880 में स्कूटर कैसे लें। वह भी दमदार फीचर्स के साथ और तगड़ी रेंज इसमें शान से घूमिए। आज के समय में पेट्रोल खरीदना एक महंगी चीज खरीदने के बराबर है क्योंकि पेट्रोल की कीमत दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है इसको देखते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेकर एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। अगर आप भी पेट्रोल से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे एक ऐसे इलेक्ट्रिक व्हीकल के बारे में जिसका नाम Ujaas eZy Electric Scooter है।

इस स्कूटर की कीमत मात्र एक स्मार्टफोन के बराबर हो सकती है. इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको दमदार बैटरी और मोटर का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही इसमें आपको कंफर्ट सीट और फूड बोर्ड देखने को मिलता है. इसमें पावर वाली एसिड बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही या 250 वाट की मोटर को ऐड किया गया है जिसके कारण यह स्कूटर काफी ज्यादा अच्छा बन चुका है।

Ujaas eZy Electric Scooter
31,880 में लाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर! तगड़ी रेंज और दमदार फीचर्स ने उड़ाएं सबके होश 3

स्कूटर की स्पीड ऑरेंज की बात करें तो इसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी कहती है कि किसी स्कूटर को सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक ले जाया जा सकता है और इसकी टॉप स्पीड 25 से 30 किलोमीटर तक है और इसमें जो बैटरी इस्तेमाल की गई हैं आप उसको 6 घंटे में पूरी तरह से फुल चार्ज कर सकते हैं।

इसके साथ ही इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन पिक्चर देखने को मिल जाते हैं जैसे कि इस्मार्ट शान से लेंस है और इलेक्ट्रिक स्कूटर ट्रिप के लिए बेस्ट होता है अगर आप शहरी क्षेत्र से हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है आप इसको खरीद सकते हैं इसमें आपको डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल स्पीडोमीटर एलइडी लाइट स्ट्रिप लाइट स्ट्रिप्स प्ले और भी बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Ujaas eZy Electric Scooter की कीमत की बात करें तो यह बहुत ही कम दामों पर मिल रही है जानकारी के मुताबिक यह स्कूटर 31800 ₹80 में एक्स शोरूम में देखने को मिल रही है और ऑन रोड कीमत में आपको थोड़ा बहुत अंतर देखने को मिल सकता है इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर और इसका बहुत ही बेहतरीन लुक मिलता है और यह फास्ट चार्जिंग के साथ जोड़ा गया है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment