200 किमी की रेंज के साथ उठाएं बेहतरीन राइडिंग अनुभव का आनंद

TVS मोटर कंपनी के द्वारा पेश की गई नई अपडेटेड iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर बिलकुल धमाकेदार रिस्पांस जो खुद को देखता है। इस स्कूटर की खासियत नहीं सिर्फ उसके शानदार स्टाइल में है, बल्कि उसके बेहतर फीचर्स में भी। इसे खरीदने का मानसिक अभियांतर देखते हुए, इसे 50,000 से भी ज्यादा यूनिट्स के पार बिक गया है। धड़ल्ले के साथ लॉन्च किया गया इस iQube स्कूटी ने आधिकारिक तौर पर लोगों के दिलों को जीत लिया है।

इसकी बेहतरीन स्टाइलिंग और टेक्नोलॉजी से युक्त फीचर्स इसे सबसे पसंदीदा बना रहे हैं। अगर आप भी इसे खरीदने के विचार में हैं, तो इसकी खासियतों और कीमत के बारे में जानने के लिए हमारे द्वारा बताई गयी जानकारी को अंत तक पढ़ें।

2023 TVS iQube ST Top Model

TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर धांसू फीचर्स और दिलचस्प रेंज के साथ

TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो इसे खास बनाते हैं। यह स्कूटर डिजिटल सिस्टम के साथ आता है और 17.78 सेमी की टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और जॉयस्टिक के साथ आपको स्मार्ट कंट्रोल की सुविधा प्रदान करता है। इसके साथ, लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, जियो फेसिंग अलर्ट और नेविगेशन जैसे धांसु फीचर्स भी मौजूद हैं।

इसकी राइडिंग रेंज भी अच्छी है, इको मोड में 145 किमी और पावर मोड में 110 किमी। टीवीएस की पहले वैरिएंट की तुलना में, इस स्कूटर में 4.56 kWh की बैटरी है, जो एक बार फुल चार्ज करने पर लगभग 200 किमी तक का रेंज प्रदान करती है। इस उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको एक बेहतरीन राइडिंग अनुभव का आनंद मिलेगा।

जानें कितनी होगी कीमत इस स्कूटर की 

TVS ने iQube सीरीज को तीन वैरिएंट्स – iQube, iQube S, और iQube ST के साथ लॉन्च किया है। इनमें से हर एक कीमत भी अलग रखी गई है। TVS iQube को खरीदने की बात करें तो इसकी कीमत 98,564 रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) है, वही iQube S वेरिएंट की कीमत 1,08,690 रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) है। iQube ST वेरिएंट की वर्तमान में कीमत जानकारी नहीं है। हालांकि, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 999 रुपये की रिजर्वेशन फीस देकर बुक कर सकते हैं। जल्दी बुक करें और आनंद लें इस धांसू स्कूटर की राइडिंग का!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment