151 Km रेंज और 90 Kmph टॉप स्पीड के साथ मिल रहा Electric Scooter

बहुत दिनों से लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब आखिरकार Ola S1 Air की डिलीवरी की शुरुआत हो गई है। यह एक बजट फ्रेंडली स्कूटर के रूप में पेश किया गया है और इस एस1 एक्स और एस1 प्रो के बीच में आता है। Ola ने इस स्कूटर के लिए 50 हजार से भी अधिक बुकिंग्स प्राप्त की हैं और इसकी डिलीवरी 100 शहरों में शुरू की गई है। अन्य शहरों में भी जल्द ही इसकी डिलीवरी की जाएगी। Ola S1 Air की एक्स शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपये है, जो इसके फीचर्स और परफ़ॉर्मेंस के साथ सुनिश्चित खरीदारी की पूरी तरह से लायक है।

ओला ने आपकी मांग को देखते हुए हाल ही में अपने प्रोडक्शन को बढ़ा दिया है, ताकि आपको अपनी पसंदीदा एस 1 एयर स्कूटर का आसानी से पहुंच सकें। यह स्कूटर जेन 2 प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसमें नवीनतम अपडेटेड बैटरी पैक शामिल है, जो इसकी टॉप स्पीड और रेंज को महत्वपूर्ण तरीके से बढ़ावा देता है।

151-km-range-electric-scooter
151-km-range-electric-scooter

दमदार रेंज और जबरदस्त स्पीड – Ola S1 एयर स्कूटर के पॉवरपैक फीचर्स में एक नया दौर

Ola एस 1 एयर आपको एक अद्वितीय और प्रभावशाली बैटरी पैक प्रदान करती है। इस नवीनतम अपडेटेड बैटरी पैक में एक 3 किलोवॉट की बैटरी है, जिसके साथ एक 6 किलोवॉट की बीएलडीसी हब मोटर संयुक्त है, जो इसे 8 बीएचपी की पावर और 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंचाता है।

यह स्कूटर सिर्फ 3.3 सेकंड में 40 किलोमीटर और 5.7 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक जलवायुवादी रफ्तार पकड़ लेता है। और बात रेंज की हो तो, एक बार के चार्ज से यह आपको 151 किलोमीटर तक की यात्रा का आनंद दिला सकती है। इसे साधारण चार्जर से 5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। हालांकि ध्यान दें कि इसमें हाइपर मोड, फास्ट चार्जिंग और अलॉय व्हील के आप्शन उपलब्ध नहीं हैं।

आकर्षक डिजाइन के साथ, ओला S1 एयर स्कूटर

आपके पास अब एक अनमोल स्कूटर होगा, जिसमें होगा टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, फ्लैट फुटबोर्ड और 34 लीटर का अंडर सीट बूट स्पेस। और इसे आप डुअल टोन कलर और विभिन्न कलर वेरिएंट्स में भी चुन सकते हैं। ओला की खासियत, आपके लिए यहाँ है!

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment