मात्र 16 हजार में आई Electric Cycle! जबरदस्त रेंज..फटाफट चार्जिंग लोगों को बनाया दीवाना

Virtus Alpha Electric Bicycle!

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियों में से एक, वर्टस मोटर्स ने आज अपनी जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल Alpha सीरीज के नए वर्जन को लॉन्च किया है, जो घरेलू बाजार में उपलब्ध है। इस दौरान, कंपनी ने ‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ इलेक्ट्रिक साइकिल को साथ में पेश किया है, जो कि पारंपरिक और इलेक्ट्रिक साइकिल के अंतर को दर्शाते हैं। आइए, हम आपको ‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ इलेक्ट्रिक साइकिलों की कीमत से लेकर खासियत तक सब कुछ विस्तार से बताते हैं।

‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ इलेक्ट्रिक साइकिल की फीचर्स

सबसे पहले बात यह है कि ‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ इलेक्ट्रिक साइकिलों में 8.0 Ah की पॉवर वाला फिक्स्ड बैटरी पैक है। इसके अलावा, इनमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक भी है, जो कंपनी के अनुसार हर तरह के रास्तों पर बेहतर राइड का आनंद दिलाता है। इन साइकिलों में कई उपयोगकर्ता-मित्र फीचर्स भी हैं, जो आपकी साइकिल को स्मूथ बनाए रखते हैं। इसके अलावा, इसमें 1 इंच का LCD स्क्रीन भी है, जो थ्रोटल के पास स्थापित है।

Virtus Alpha Electric Bicycle
Virtus Alpha Electric Bicycle
Name of the electric BicycleVirtus Alpha Electric Bicycle
रेंज60 Km
पावर250W
कीमत15,999 रुपये
Official WebsiteClick here

बैटरी पैक और परफॉर्मेंस

इन इलेक्ट्रिक साइकिलों में कंपनी आपकों 250W की पावर वाला इलेक्ट्रिक हब मोटर प्रदान कर रही है, जो 36V 8AH के बैटरी पैक से संबंधित है। एक बार फुल चार्ज करने पर ये 30 किमी तक की रेंज देती हैं, जबकि पैडल सपोर्ट के साथ यह रेंज 60 Km तक बढ़ सकती है।

250 Km रेंज के साथ Hero ने पेश किया सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

इन ‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ साइकिलों का वजन 20 किलो है, और इनकी टॉप स्पीड 25 Kmph है। सुरक्षा के लिए, इसमें ट्यूब टायर के आगे और पीछे डिस्क ब्रेक्स हैं, और इनमें डिस्प्ले में बैटरी लेवल, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स भी हैं।

Untitled design 3
Virtus Alpha Electric Bicycle

‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ की कीमत

‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ साइकिलें लॉन्च की गई हैं और पहले 50 ग्राहकों को यह भारी छूट के साथ 15,999 रुपये में उपलब्ध है। इसकी कीमत 15,999 रुपये में उपलब्ध होगी। वहीं, इसके दूसरे वेरिएंट पर भी डिस्काउंट उपलब्ध है, जिसमें स्पेशल डिस्काउंट पीरियड के दौरान ‘Alpha A’ और ‘Alpha I’ साइकिलें आपको 19,999 रुपये में मिलेंगी। इन साइकिलों के विभिन्न रंगों में, जैसे कि ग्रे और ब्लू, आपकों के लिए उपलब्ध हैं। इसे आप अब कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं।

लम्बी रेंज के साथ Ola की बत्ती गुल कर देगा Honda Activa Electric, इंतज़ार हुआ ख़त्म
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment