सिर्फ ₹2,697 महीने देकर घर लाएं Honda Activa 6G स्कूटर

Honda Activa 6g

Honda Activa 6g स्टैंडर्ड, को भारतीय बाजार में प्रस्तुत किया। इस मॉडल ने उस समय से ही देश के अपने सेगमेंट में बेहद लोकप्रिय दो-पहिया वाहन का दर्जा प्राप्त किया है। इसकी उत्कृष्ट हैंडलिंग डायनामिक्स, स्मूथ और पेपी इंजन, और विश्वसनीय प्रदर्शन के लिए मशहूर है। एक्टिवा 6जी एंट्री-लेवल सेगमेंट के सर्वश्रेष्ठ दो-पहिया वाहनों में से एक है।

दमदार रेंज व शानदार फ़िचर्स..

1 लाख रुपए से कम मूल्य पर सड़क पर मिलने वाले Honda Activa 6g स्कूटर में कुछ श्रेष्ठ विशेषिताएं और पैसे के मूल्य को पूरा करने वाली कुछ गुणवत्ता है। इस दो-पहिया वाहन की विशेषिताएं और विशेषिताएं नीचे विस्तार से चर्चित हैं। इस सेगमेंट में अन्य मॉडलों की तुलना में, एक्टिवा 6जी प्रदर्शन में श्रेष्ठ है। स्कूटर की गति परिस्थितियों जैसे कि लोड, भूमि, और ढलान के कारकों पर निर्भर करती है, Honda Activa 6g स्टैंडर्ड सड़कों या टारमेक्स पर राइडिंग के दौरान 85 किलोमीटर प्रति घंटे की गति दर्ज कर सकता है।

HONDA ACTIVA SCOOTER 6g
HONDA ACTIVA SCOOTER 6g
Name of the ScooterHonda Activa 6g
इंजन109.5 cc
Top-Speed85 Kmph
कीमत₹77,714
Official WebsiteClick Here

Honda Activa 6g स्टैंडर्ड वेरिएंट की स्टाइलिंग हिंट्स और डिज़ाइन तत्व होंडा एक्टिवा 125 से प्राप्त करते हैं। हालांकि, इसमें एक एजियर फ्रंट एंड, और एक सुधारी हुई क्रोम एक्सेंट है। आपको एक नई टेल लैंप भी मिलता है, जो होंडा एक्टिवा 125 की स्टाइलिंग हिंट्स से प्रेरित है।

यह पढ़ें: 17,000 में खरीदें Honda Activa! जानें कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

इंजन, पॉवर व माइलेज..

इस दो-पहिया वाहन को एक 109.51 सीसी वायु संवहन, ईंधन इंजेक्टेड, BS6-संगत इंजन द्वारा संचालित किया जाता है जो एक सीवीटी के साथ जुड़ा हुआ है। इंजन में अधिकतम शक्ति और टॉर्क फिगर्स 7.79 पीएस और 8.79 एनएम हैं, बराबरी में। काले रंग के अलावा, होंडा एक्टिवा 6जी स्टैंडर्ड काले रंग के पांच अन्य रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

activa 6g engine
Honda Activa 6g Engine

एक्टिवा 6जी को इसकी ईंधन की जर्मनी की सबसे लोकप्रिय दो-पहिया वाहन के रूप में मशहूरी है और यह रोज़मर्रा की यात्राओं के लिए एक अत्यधिक पॉपुलर दो-पहिया वाहन है। इस मॉडल ने माइलेज की वापसी 60 किलोमीटर प्रति लीटर (ARAI-दावा) प्रदान की है; हालांकि, मालिक द्वारा रिपोर्ट की गई माइलेज 47 किलोमीटर प्रति लीटर से कम है।

यह पढ़ें: मात्र ₹4,800 की सस्ती EMI में खरीदें Yamaha MT15 V2 बाइक – Yamaha MT15 V2 Finance Plan EMI Details

किफायती कीमत व EMI Plan..

हौंडा कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने स्कूटरों को किफायती मूल्य पर लॉन्च करने के लिए हमेशा से पसंद की है। हौंडा एक्टिवा 6G स्कूटर भी भारत में बहुत ही वाणिज्यिक मूल्य पर उपलब्ध है। इस स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में ₹77,714 से शुरू होती है, जो कि इसके श्रेष्ठ वेरिएंट के लिए ₹81,348 तक बढ़ सकती है। इसके अलावा, हौंडा कंपनी ने एक्टिवा 6G के लिए कुछ नई EMI योजनाएं भी प्रस्तुत की हैं, जिसके परिणामस्वरूप इस स्कूटर को खरीदना और भी सरल हो गया है।

यह पढ़ें: मात्र 23,421 रुपए में घर लाएं Citroen EC3 कार – Citroen EC3 Finance Plan Emi Details

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे

यह पढ़ें: 10 पैसे प्रति KM चलती है ये Avera Retrosa इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स व कीमत

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

2 thoughts on “सिर्फ ₹2,697 महीने देकर घर लाएं Honda Activa 6G स्कूटर”

Leave a Comment