मात्र 23,421 रुपए में घर लाएं Citroen eC3 कार – Citroen eC3 Finance Plan Emi details

Citroen eC3 Finance Plan Emi details

हाल ही में, Citroen द्वारा आने वाली eC3 इलेक्ट्रिक कार को ऑरेंज रंग में प्रकट किया गया है। इसका डिज़ाइन Citroen C3 की तरह है, जो ईंधन से चलने वाली Citroen C3 की दिशा में दिखाई देता है। नई इलेक्ट्रिक कार के फ्रंट हेडलैम्प और स्क्वायर टेल लैम्प भी C3 हैचबैक की तरह हैं। आने वाली इलेक्ट्रिक कार में कवर के साथ स्टील व्हील्स की भी आशा है। साथ ही, ड्यूल-पेंट स्कीम के साथ रूफ रेल भी उपलब्ध किए जा सकते हैं।

मॉडर्न फीचर्स व परफॉर्मेंस

Citroen eC3 इलेक्ट्रिक कार की इंटीरियर में एक 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम हो सकता है। इसके अलावा, यह फीचर्स में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और पावर विंडो भी शामिल हो सकते हैं। वहीं, Citroen की नई इलेक्ट्रिक कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट भी हो सकती है। फ़िलहाल, कंपनी ने इस कार की रेंज और फ़ीचर्स के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Citroen eC3 Finance Plan Emi details
Name of the CarCitroen eC3 Electric
रेंज200-250 किलोमीटर
कीमत12 लाख रुपये
इंजनइलेक्ट्रिक
बैटरी पैक20-30kWh
Official WebsiteClick Here

क्या है Citroen eC3 की रेंज

आने वाली इलेक्ट्रिक कार को 20-30kWh बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस पावर के साथ, इस नई इलेक्ट्रिक कार का चार्ज भरने पर 200-250 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। भारत में इस कार का प्रदर्शन एक चार्जिंग स्टेशन पर किया गया है। जैसा कि पहले ही बताया गया है, eC3 कंपनी की C3 हैचबैक कार का इलेक्ट्रिक वर्जन होगा।

c3 interior dashboard
Citroen eC3

किफयति कीमत व EMI Plan

Citroen eC3 को नकद पेमेंट से खरीदने के लिए 12 लाख रुपये का बजट न हो, तो नीचे दिए गए वित्तीय योजना के माध्यम से मात्र 1 लाख रुपये की देने के बाद भी आप इस इलेक्ट्रिक कार को खरीद सकते हैं।

अगर आपके पास 1 लाख रुपये का बजट है, तो ऑनलाइन वित्तीय योजना कैलकुलेटर के अनुसार, बैंक आपको 11,07,418 रुपये का ऋण प्रदान कर सकता है। इस ऋण पर वार्षिक 9.8 प्रतिशत ब्याज लागू होगा। ऋण और 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट अनुमोदित होने के बाद, आपको अगले पांच सालों तक हर महीने 23,421 रुपये की मासिक ईएमआई जमा करनी होगी।

कीमत12 लाख रुपये
डाउनपेमेंट1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट
EMI23,421 रुपये
ब्याज9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज
लोन अवधी5 साल
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment