Bajaj Pulsar ले आई मार्केट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक, रेंज में देगी सबको टक्कर

Bajaj Pulsar Electric: इलेक्ट्रिक के युग में पेट्रोल की मूल्य की चिंता नहीं रही। इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने से पूर्व, ग्राहक हमेशा रेंज और मूल्य की ओर देखते हैं। कम मूल्य और उच्च रेंज वाली बाइक किसी को भी आकर्षित कर सकती है। बजाज प्लेटिना बाइक भारत में सबसे अधिक माइलेज प्रदान करने वाली बाइक है। स्टार्टअप भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों में पीछे नहीं हैं। पुरानी बाइकों में भी कुछ कंपनियां इलेक्ट्रिक किट लगाने की सुविधा प्रदान कर रही हैं। स्प्लेंडर और एचएफ डीलक्स बाइक पर आप इलेक्ट्रिक किट लगवा सकते हैं।

Bajaj Pulsar इलेक्ट्रिक बाइक दुनिया की श्रेष्ठ बाइकों में से एक है। हाल ही में बजाज कंपनी ने Bajaj Pulsar इलेक्ट्रिक बाइक का आवागमन किया है। इसमें बैटरी, रेंज, विशेषताएँ और मूल्य सहित, आपकी बजट की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए। यह बाइक आपको उच्च रेंज प्रदान करती है। यह बाइक विभिन्न सुरक्षा विशेषताओं के साथ आती है। बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक कीमत और विशेषताएँ के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

New Bajaj Pulsar NS 125 Electric Launched

Bajaj Pulsar इलेक्ट्रिक की कीमत और पावर:

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बजाज पल्सर इलेक्ट्रिक में 10000 वाट का मोटर और 5 किलोवाट की क्षमता वाली बैटरी दी जाती है। आप इस बैटरी को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने में 5 घंटे लगाएंगे। हालांकि फ़ास्ट चार्जर से इसे केवल 2 घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

यह पढ़ें:👉 स्पोर्टी लुक का जादूगर! 67kmpl की माइलेज के साथ TVS Raider 125 ने मचाया तहलका

यह बाइक आपको 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है। आपको इसके दो वेरिएंट्स में मिलती है, जिनकी कीमतें 1,30,000 और 1,50,000 रुपए के आस-पास हो सकती हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कैम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, और नेविगेशन जैसी अनेक सुविधाएँ मिलेंगी।

यह पढ़ें:👉 मात्र ₹5,200 EMI पर पाएं अपना मारुती Alto 800, जानिए इस गाड़ी के फीचर्स और कीमत

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment