₹31,000 डिस्काउंट के साथ मिल रहा Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर..जानें डिटेल्स

Vida V1 discount offer december 2023: भारत में जितने भी कंपनियां इलेक्ट्रिक बाइक पर आज के दौर में निर्भर होती जा रही है। इन सभी कंपनियों में खास का दिसंबर महीने तक भारी डिस्काउंट के साथ अपने वाहन को मार्केट में पेश कर रही है। हीरो मोटोकॉर्प की इलेक्ट्रिक Vida V1 ₹31,000 डिस्काउंट मात्रा को साल की अंतिम दिनों तक ही मिलेगा यदि आप इसे 1 जनवरी को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत है पहले जितना घोषणा की गई थी उतना ही चुकाना होंगे इस बात को ध्यान में रखते हुए इस ऑफर को अपने हाथ से छूटने न पाए। यदि आप इसे 1 जनवरी से पहले खरीदना चाहते हैं तो आपको डिस्काउंट के साथ, नगद लाभ, वारंटी कर एक्सचेंज सूट, विस्तारित बैटरी वारंटी और बहुत कुछ का छूट दिया जायेगा।

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही बूस्ट हो रहा है। वहीं अगर पेट्रोल एवं डीजल वाले गाड़ी की बात करें तो उनके मार्केट में 2025 तक गिरावट देखने को मिलेगा। ऐसे में यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप जल्द ही खरीदें। क्योंकि इस समय लगभग सभी प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी मात्रा में डिस्काउंट कराई गई है। जिसमें आपको Vida V1 ₹31,000 डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा है।

Vida V1 discount offer december 2023
Vida V1 discount offer december 2023

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर EMI Plan 

यदि आप इस बाइक को एमी प्लान पर लेना चाहते हैं तो मैं बता दूं कि आप इसे जनवरी महीना से पहले इस भाई को खरीदने हैं तो आपको ईएमआई के प्लान पर काफी हद तक छूट दिया जाएगा। Vida ₹2,500 कॉर्पोरेट छूट के साथ वही EMI Plan फॉर्म 1125 की एक सदस्य लेनी पड़ेगी जो उपयोगकर्ताओं को खरीदने के लिए सुविधा एवं वैभव कनेक्शन दी गई है। 

यदि कोई भी कस्टमर ईएमआई के माध्यम से इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो उसे 5.99 प्रतिशत ब्याज दर चुकाने होंगे। जो की बहुत ही कम ब्याज दर पर उपलब्ध है। प्रोसेसिंग फीस के साथ 2434 रुपए की मानसिक एमी फाइनेंस का भी विकल्प दिया गया है आप इसका भी लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर स्पेशल डिस्काउंट 

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर यदि बैटरी बैकअप की बात करें तो ₹8,259 विस्तारित बैटरी वारंटी दी गई है। यदि आप इस बाइक को नगद खरीदना चाहते हैं तो आपको 65 00 से लेकर 5000 के बीच एक्सचेंज बोनस के साथ नगद छूट दी जाएगी। आप इसके 75 00 लायबिलिटी छूट का भी विकल्प आसानी से उठा सकते हैं। जिसके पास तत्काल किसी भी शोरूम या फिर ऑनलाइन के माध्यम से बाइक खरीदी गई है उसे और छोड़ दिया जाएगा।

Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर प्राइस

इस साल को पूरे होने में कुछ ही समय बच रखा है। ऐसे में अगर डिस्काउंट रेट पर इस बाइक की प्राइस की बात करें तो यह मार्केट में आपको 1.26 लाख में उपलब्ध कराई गई है यदि आप इसके क्लासिक एवं प्रो वर्जन की ओर देखे तो आपको 1.46 लाख में आसानी से मिल जाएगी। जो कि अभी के दौर में बेहतर डिस्काउंट है। यह कंपनी केवल भारत में ही नहीं यूरोप फ्रांस यूके जैसे देश में अपना एक अलग पहचान बना चुकी है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment