दिवाली धमाका! मात्र 32,500 रुपए की कीमत में खरीदें बेहतरीन रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Velev VEV 01 Electric Scooter: अगर आप भी इस दिवाली धनतेरस कोई नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना का प्लान कर रहे हैं वो भी कीमत और बेहतरीन रेंज के साथ आता हो। बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले हैं जिससे आप मात्र 32000 रूपये में खरीद सकते है।

इस आर्टिकल के माध्यम से ईवी इंडस्ट्री में मौजूद VEV 01 स्कूटर के बारे में बात करने वाले हैं जिसे बेहतरीन रेंज के साथ पेश किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक क्या इलेक्ट्रिकल स्कूटर सिंगल चार्ज में करें और से किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है।

Velev Motors VEV 01 diwali dhamaka offer
Velev Motors VEV 01

Velev VEV 01 Electric Scooter

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Velev मोटर्स द्वारा लॉन्च किया गया जो एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है जिसकी खासियत काफी बेहतरीन देखने को मिलती है। इसके हैंडल के नीचे दिए गए गोल हेडलाइट इसके लुक को और भी आकर्षक बनाता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक वेरिएंट और तीन रंगों में उपलब्ध है।

बैटरी पावर और बेहतरीन परफॉर्मेंस

इसमें कंपनी ने 1.15 Kwh लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है। इस बैटरी के साथ यह सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है। इसकी टॉप स्पीड करीब 25 किलोमीटर प्रति घंटे की देखने को मिलती है। इसके बैटरी को नॉर्मल चार्जर से 6 से 8 घंटे में 0 से 100% तक चार्ज किया जा सकता है। यह हाई रेंज स्कूटर बेहद आरामदायक सस्पेंशन के साथ आता है। इसे शहर की सड़कों और खराब रास्तों(ऑफरोड़) दोनों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है।

इसे स्टार्ट करने के लिए पुश स्टार्ट बटन दिया गया है जिसके द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर को आसानी से स्टार्ट कर सकते है। इसके साथ इसमें डिजिटल डिस्पले, ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल, ब्लूटूथ ,नेवीगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म और कई सारे शानदार फीचर्स दिए हैं जो इसे काफी बेहतर बनाती है।

कीमत क्या होगी

यह एक एवरेज रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में से में है जिसकी कीमत काफी कम है। कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 32,500 रुपए एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। सबसे खास भारतीय है कि अगर आपके पास इतने का बजट नहीं है तो आप इसे आसान फाइनेंस सुविधा और एमी प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

1 thought on “दिवाली धमाका! मात्र 32,500 रुपए की कीमत में खरीदें बेहतरीन रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर”

Leave a Comment