युवाओं की पहली पसन्द बनी यह इलेक्ट्रिक बाइक, जमकर हो रही है बुकिंग

अगर आप भी एक युवा है और इलेक्ट्रिक स्कूटर के बजाए कोई एडवांस्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे है तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़े। इस पोस्ट ने एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करने वाले है जिसे आप इस दिवाली शानदार ऑफर के साथ खरीद सकते है।

इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी के खासकर युवाओं की पसन्द को देखते हुए डिजाइन किया है। इस बाइक की स्पीड और स्पेसिफिकेशन काफी बेहतर देने की कोशिश की गई है। आगे इस पोस्ट में इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से चर्चा करने वाले है..

Tork Kratos R Electric Bike
Tork Kratos R Electric Bike

Tork Kratos R Electric Bike

इस पोस्ट में शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos R के बारे में बात करने वाले है जिसे Tork Motors ने लॉन्च किया है। कम्पनी का कहना है कि यह एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। इसकी रेंज भी काफी दमदार देने की कोशिश की गई है। इसके साथ इसके शार्प और बंपी लुक हर युवा वर्ग को अपनी ओर आकर्षित करता है।

कम्पनी की ओर से इसमें 4kwh का लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया गया है, जिससे इस इलेक्ट्रिक बाइक को 120 किलोमीटर की शानदार रेंज मिलती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को 100% तक चार्ज होने में सिर्फ 6-7 घंटे का समय लगता है। इसकी टॉप स्पीड करीब 70 किलोमीटर प्रति घंटा है, और इसकी लोडिंग कैपेसिटी 450 किलोग्राम है। इस इलेक्ट्रिक बाइक का कर्व वेट 140 किलोग्राम है।

स्पेसिफिकेशन क्या क्या मिलने वाले है

अगर बेहतर स्पेसिफिकेशन की बात करे इसमें नेविगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ऑल एलइडी लाइट्स, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, फास्ट चार्जिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और इसके अलावा भी आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई और शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इसमें डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल भी किया गया है।

कीमत क्या है

अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में बात करे तो कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को 1.67 लाख रूपये एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। कम्पनी इस खरीदने के लिए डाउनपेमेंट और ईएमआई प्लान की सुविधा भी उपलब्ध करवा रखी है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment