OMG! एक्सीडेंट का टेंशन खत्म! बिना ड्राइवर के भी चलती है ये टॉप 5 कारें

Top 5 self driving Adas Cars!

Hyundai Venue!

हुंडई ने वेन्यू एन लाइन को भारत में लॉन्च किया है। इसमें N6 और N8 वेरिएंट्स शामिल हैं, जिनकी कीमतें दिल्ली एक्स-शोरूम पर 12.16 लाख रुपये से शुरू होती हैं। यह 2022 वेन्यू की स्पोर्टी वेरिएंट है और भारतीय बाजार में उपलब्ध है। हम आपको वेन्यू एन लाइन की सभी विशेषताओं और मूल्य के बारे में बता रहे हैं। आप खुद निर्णय कर सकते हैं कि यह आपके बजट में कितनी पैसा-वसूल कार है। चलिए, एक नजर…

bssab 1
Hyundai Venue

हाल ही में, हुंडई ने वेन्यू एसयूवी का नया मॉडल लॉन्च किया है. यह नया वेन्यू और Venue N Line का अपडेटेड मॉडल है. वेन्यू देश की सबसे किफायती ADAS कार है, जिसमें ADAS का पहला आवरण शामिल है. इस ADAS से लैस वेरिएंट की आरंभिक कीमत 10.32 लाख रुपये से शुरू है.

Honda City!

gahhf
Honda City

अगर इस Honda City की बात करे तो होंडा सिटी सिडैन में भी ADAS का अनुभव करेगी. हाल ही में कंपनी ने इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया है. होंडा सिटी के V, VX और ZX ट्रिम में ADAS फीचर्स का आनंद उठाएं. आप भी इसकी क़ीमत के बारे में सोच रहें हैं। तो मार्केट में होंडा सिटी के ADAS मॉडल्स की आरंभिक कीमत 12.58 लाख रुपये से शुरू होती है.

Hyundai Verna!

Top 5 self driving Adas Cars!
Top 5 self driving Adas Cars!

और उसके बाद अगला हुंडई वरना आता है अगर इसकी बात करे तो यह सस्ती ADAS कारों में यह कंपनी की दूसरी कार है. वरना के SX (O) ट्रिम में ADAS, यानी ड्राइविंग असिस्टेंस सूट, मिलता है. अगर इसकी क़ीमत की बात करे तो इस शानदार सिडैन के ADAS मॉडल्स की शुरुआती कीमत 15.99 लाख रुपये है.

MG Astor!

gygf
MG Astor

इस एमजी एस्टर मिडसाइज एसयूवी में भी ADAS होता है. इस शानदार एसयूवी के Savvy ट्रिम में यह सुविधा शामिल है. एस्टर का Savvy ट्रिम सबसे महंगा मॉडल है, जिसे सेफ्टी के लिए काफी अच्छा माना जा सकता है. और बात कीमत कि की जाए तो इसकी आरंभिक कीमत 17 लाख रुपये से शुरू है.

Kia Seltos Facelift!

trsrs
Kia Seltos

अगर किआ सेल्टॉस की बात करे तो इस किआ सेल्टॉस का हाल ही में फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च हुआ है. साउथ कोरियन कार कंपनी ने इस पॉपुलर एसयूवी को ADAS के साथ अपग्रेड किया है. इसके GTX+ वेरिएंट में ADAS फीचर्स का आनंद लें, कीमत के बारे में बताया जाए तो इसकी आरंभिक कीमत 19.79 लाख रुपये है.

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment