इंतजार खत्म! अगले महीने आ रही Tata Punch EV, अब कोई और क्यों खरीदना

टाटा मोटर कंपनी एक बार फिर से नया अपडेट के साथ टाटा पांच EV को लॉन्च करने का निर्णय किया है। उन्होंने बताया है कि टाटा पांच EV को अगले महीने तक मार्केट में लॉन्च कर दी जाएगी. ऐसे में अगर आप भी टाटा कंपनी द्वारा निर्मित कार के दीवाने हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है। यह कार आपको 360 किलोमीटर रेंज के साथ कनेक्ट एक्सपेंडेड फुल स्पीड भी देती है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया न्यूज़ अनुसार इस कार को अगले महिने तक लांच करने के बारे में बताया गया है। हालांकि इसके ऑफिशल नोटिस अभी तक जारी नहीं हुई है। ट्वीट के माध्यम से यह बताया गया है कि इसे मार्केट में नए साल के आसपास भेज दिया जाएगा।

Tata Punch EV launching
Tata Punch EV launching

रिपोर्ट अनुसार ऐसा पता लगाया गया है कि इस वाहन की कीमत बहुत ही सस्ती होने वाली है क्योंकि यह नए साल के आसपास लांच होने को हैं। कंपनी का मानना है कि नए साल के ऑफर एवं डिस्काउंट पर इसे और बढ़िया किया जा सकता है। यदि आप इस कार के लांच होने की तिथि, माइलेज फीचर के बारे में जानने के लिए इच्छुक है तो बन रहे हमारे साथ।

Tata Punch EV इंट्रोडक्शन

भारत में बढ़ती महंगाई को देख कंपनियां भी शतर्क होती जा रही है। टाटा कंपनी का कहना है कि हमारे द्वारा जितने भी कार मार्केट में भेजी जा चुकी है उसमें खास प्रकार के एडवांस टेक्नोलॉजी दिए गए हैं। इतना ही नहीं कार ही एक ऐसी कंपनी है जिन्होंने सबसे सस्ती प्राइस से लेकर सबसे महंगी प्राइस तक अपनी वाहन को बनाया है।

Tata Punch EV मॉडल ICE के जैसी होने वाली है। जिसमें आपको बॉडी पैनल एवं व्हील डिजाइन एक ही प्रकार के देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इस कार में एएलएफए का इस्तेमाल किया गया है।

टाटा मोटर्स ईवी फीचर 

रिपोर्ट अनुसार बताया क्या है कि इसमें टियागो ईवी जैसा फीचर दिया जाएगा। 74bhp इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 19.2kWh की बैटरी और 61 bhp के सात 24kWh बैट्री ऑप्शन दिया गया है। इसकी खास बात है कि इसमें किसी प्रकार की आपको बैकअप इंस्ट्रक्शन नहीं दी गई है।

एडवांस्ड फीचर

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बेस्ट बैट्री बैकअप, मैन्युअल रिमोट, 10 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, वॉइस एसिस्ट, नेवीगेशन सिस्टम, चार्जिंग यूएसबी, स्मार्टफोन ट्राइपॉड सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर आने की संभावनाएं हैं।

टाटा मोटर्स ईवी माइलेज,कीमत और मुकाबला

टाटा मोटर्स की शुरुआती प्राइस 10 लाख से 15.6 लाख के बिच होने वाली है। इसका सीधा मुकाबला MG EV और eC3 से होने वाली है। यह गाड़ी के लॉन्च होते ही आपको मार्केट में तबाही देखने को मिलेगा। 

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Suman Satya: A passionate content writter with over 2 year Experiance in Auto Sector. He brings his expertise and skill set to the auto section, providing readers accurate insights. Currently working as a Sub-Editor
for VahanNews.Com - Contact: [email protected]

Leave a Comment