इंतज़ार ख़त्म! कल लांच होने जा रही देश की पहली 300 km रेंज वाली Electric Scooter! Ola की बजेगी बैंड

Simple One Electric Scooter: दोस्तों अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के बारे में बात करेंगे जो बहुत ही बेहतर विकल्प और बहुत ही बेहतर स्कूटर लेकर आ रही है. इस स्कूटर को 23 मई 2023 को (सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर) कीमत जारी की जाएगी. आज हम इस लेख में आपको इस स्कूटर की फीचर और बैटरी बैकअप इन सभी से जुड़े सवालों के जवाब देने वाले हैं.

Features 

इलेक्ट्रिक स्कूटर में सिंपल वन इलेक्ट्रिकल ब्रेकिंग सिस्टम कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम और इसके साथ फ्रंट और रियर ब्रेक ब्रेक देखने को मिलता है. इसमें फ्लोर बोर्ड और 30 लीटर अंडरसीट स्टोरेज स्पेस भी देखने को मिलते हैं. इसमें आपको 4 कलर ऑप्शन रेड, ब्लैक, ड्रेस वाइट, ब्लू जैसे कलर देखने को मिलते हैं. इसमें ना केवल मल्टीपल कंट्रोल फंक्शन और कनेक्टिविटी टच स्क्रीन कलेक्टर यह सभी ऑप्शन इस स्कूटर बाइक में देखने को मिलते हैं.

Simple One Electric Scooter launch date annopunced

रेंज And कीमत

कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर को फुल चार्ज करके 300 किलोमीटर तक ले जाया जा सकता है. इस स्कूटर की 300 किलोमीटर की रेंज बताई जा रही है. यह महज 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकता है.

अगर इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो वह 105 किलोमीटर प्रति आवर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस की शुरुआत 2022 में वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की घोषणा की गई थी. तब इसकी कीमत ₹100000 तक बताई जा रही थी. यह स्कूटर काफी ज्यादा फीचर के साथ देखने को मिलता है.

इसके लिए इसकी कीमत का अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सकता क्योंकि कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा प्राइस को लेकर नहीं की है. अब यह देखना है कि कंपनी अपने स्कूटर को किस प्राइस में मार्केट में भेजती है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment