171 Km रेंज, 4 हज़ार की मंथली EMI में खरीदें PURE EV धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर

PURE EV ecoDryft 350!

भारतीय बाजार में प्योर ईको ड्रिफ्ट 350 इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्ग रेंज वेरिएंट का विमोचन किया है। इस हैदराबाद आधारित टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ने इसे एक्स-शोरूम पर 1.30 लाख रुपए में प्रदर्शित किया है। इको ड्रिफ्ट की कीमत अलग-अलग शहरों और राज्यों में उपलब्ध सब्सिडी के आधार पर भिन्न होगी। ग्राहक देशभर में प्योर ईवी के ऑफिशियल डीलरशिप पर इस इलेक्ट्रिक बाइक को बुक कर सकते हैं।

प्योर इकोड्राफ्ट 350 बैटरी और रेंज

कंपनी का दावा है कि बाइक को पूरी तरह से चार्ज करने पर 171 Km की सर्टिफाइड रेंज मिलती है। प्योर ईवी का कहना है कि इस रेंज के साथ, प्योर इकोड्राफ्ट 350 ईवी 110cc कम्यूटर बाइक सेगमेंट में सबसे दूर तक जाने वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है।

PURE EV EcoDryft Price emi
PURE EV EcoDryft Price emi

प्योर ईवी का कहना है कि इकोड्राफ्ट 350 ई-बाइक, इंटरनल कंब्यूटर इंजन (ICE) कंप्यूटर मोटरसाइकिलों की तुलना में 7,000 रुपए और उससे अधिक की मासिक बचत का वादा करती है। प्योर इकोड्राफ्ट 350 में, AIS 156 से सर्टिफाइड 3.5 kWh की लिथियम-आयन बैटरी पैक है। इस इ-बाइक के लोअर वेरिएंट में 3.0 kWh का बैटरी पैक है, जिससे एक बार चार्ज पर 95 से 171 किमी की रेंज होती है।

Name of the electric scooterPURE EV ecoDryft 350
टॉर्क40Nm
रेंज171 Km
कीमत1,29,999 रूपये
Official WebsiteClick here

बैटरी को चार्ज करने के लिए 60 वोल्ट का चार्जर उपलब्ध है, जिससे बैटरी को 3 घंटे में 20-80% और 6 घंटे में 0-100% तक का चार्ज किया जा सकता है। बैटरी पैक, 6 MCU के साथ 3.5 kWh की इलेक्ट्रिक मोटर को पावर प्रदान करता है। यह मोटर 4hp की पावर और 40Nm के टॉर्क को उत्पन्न करता है। बाइक की टॉप स्पीड 75 kmph है और इसमें तीन अलग-अलग राइडिंग मोड शामिल हैं।

प्योर ईवी ईको ड्रिफ्ट डिजाइन और कलर

डिजाइन के मामले में, ईकोड्राफ्ट एक बेसिक कम्यूटर मोटरसाइकिल की तरह दिखती है, जिसमें एक एंग्युलर हेडलैम्प, 5-स्पोक एलॉय व्हील, और एक सिंगल-पीस सीट शामइलेक्ट्रिक बाइक द्वारा प्रस्तुत किए गए हैं। यह बाइक चार कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है – ब्लैक, ग्रे, ब्लू, और रेड।

gbaevga
PURE EV ecoDryft 350

प्योर इकोड्राफ्ट 350 फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में रिवर्स मोड, कोस्टिंग रीजेन, हिल-स्टार्ट असिस्ट, डाउन-हिल असिस्ट, और पार्किंग असिस्ट जैसी फीचर्स शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि बाइक का स्मार्ट AI सिस्टम चार्ज की स्थिति (SOC) और स्वास्थ्य की स्थिति (SOH) को ध्यान में रखता है, जो बैटरी की लॉन्ग लाइफ को सुनिश्चित करने में मदद करता है।साथ ही साथ आपको 4,000 हर महीने की ईएमआई पर आप इसे जेनरेट कर सकते हैं।

प्योर इकोड्राफ्ट 350 राइवल्स

कंपनी का दावा है कि प्योर ईवी इसे हीरो स्प्लेंडर, होंडा शाइन, और बजाज प्लैटिना जैसी एंट्री-लेवल ICE कम्यूटर मोटरसाइकिलों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। इसके अलावा, यह इंडियन मार्केट में हॉप ऑक्सो और रिवोल्ट RV400 जैसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के साथ भी मुकाबला करती है।और इसकी कीमत 1,29,999 रूपये हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment