Ola ने किया सबका पत्ता साफ़! 300 Km रेंज के साथ आया यह Electric Scooter

Ola Diamondhead!

भारत में इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर की मांग धीरे-धीरे बढ़ रही है, और इसमें ओला कंपनी आगे है। ओला भारत की एकमात्र ऐसी कंपनी है जिसने बहुत सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे हैं, और इन स्कूटरों की फीचर्स के वजह से आज भी मार्केट में बढ़ती डिमांड है। अब, ओला इलेक्ट्रिक बाइक का नया मॉडल “OLA Diamondhead” लॉन्च करने जा रही है।

ओला की इस बाइक की तुलना कुछ लोग टेस्ला के साइबर ट्रक से कर रहे हैं, लेकिन यह बाइक टेस्ला के साइबर ट्रक की तरह नहीं है। इसका लुक अलग है और इसका डिज़ाइन इतना बेहतरीन है कि लोग इसे खूबसुरती से पसंद कर रहे हैं। ओला जल्द ही इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगा।

OLA Diamondhead
OLA Diamondhead

सिंगल चार्ज पर मिलेगी 300 किलोमीटर की शानदार रेंज!

OLA ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक में दूसरी OLA स्कूटर से बेहतरीन मोटर और बैटरी का प्रयोग किया है, जिससे इसकी रेंज और भी बेहतर है और इसकी टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटे है, जो एक बार चार्ज करने पर 300 किलोमीटर से अधिक की दूरी का सफर कर सकती है।

मॉर्डन फीचर्स से लैश!

ओला ने इस ओला डायमंड इलेक्ट्रिक बाइक में एडवांस्ड फीचर्स से लैस किया है, जिससे यह काफी प्रीमियम दिखती है। इसमें ओला ने फ्रंट में एलइडी लैंप, फुल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, मोबाइल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और ड्यूल फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ फ्रंट में स्विंग अलार्म सिस्टम भी दिया है।

Name of the BikeOla Diamondhead
रेंज300 किलोमीटर
इंजनइलेक्ट्रिक
कीमत 3.30 लाख
Official WebsiteClick Here
Ola Diamondhead Electric Bike
Ola Diamondhead!

क्या होगी! इसकी किफायती कीमत और कब होगी लॉन्च

इस इलेक्ट्रिक बाइक को OLA 2024 में मार्केट में लॉन्च करेगी, और इसकी कीमत 3.30 लाख से लेकर 5 लाख तक होगी। यह बाइक बाजार में पहली इलेक्ट्रिक सुपर स्पोर्ट्स बाइक होगी, और ओला का मानना है कि इसकी टक्कर सिर्फ Ultraviolet F77 के साथ ही होगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment