ऑफर! मात्र 2000 रुपए में बुक करें Okinawa की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली स्कूटी

Okinawa ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की 3,215 यूनिट्स को वापस बुलाया है। प्रेजप्रो ओकिनावा की हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। पिछले साल, इसे FameII सब्सिडी के कारण महत्वपूर्ण मूल्य पर उपलब्ध कराया गया था।आप इस स्कूटर को कंपनी की वेबसाइट पर 2,000 रुपए में आधिकृत रूप से बुक कर सकते हैं।

Okinawa Praise pro को 1 किलोवॉट BLDC मोटर के साथ एक 2 किलोवॉट रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी के साथ पॉवर प्राप्त होता है। पीक पॉवर 2.5 किलोवॉट है, और इसकी शीर्ष गति को 58 किमी/घंटे पर सीमित किया गया है। Okinawa के मुताबिक ‘स्पोर्ट्स’ मोड में 2-3 घंटों का चार्जिंग टाइम होता है और ‘व्यापार’ मोड में 88 किमी की रेंज होती है।

Okinawa Praise pro

इस इलेक्ट्रिक वाहन में LED हेडलाइट और DRLs, पूरी तरह से डिजिटल LCD कॉन्सोल, केंद्रीय ताला बंदी और चोरी की सुरक्षा अलार्म, बिना कुंजी के प्रवेश, और एक USB पोर्ट शामिल हैं। प्रेजप्रो की सस्ताई के लिए सामान्य टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और ट्विन पिछले शॉक्स और ब्रेकिंग के लिए फ्रंट डिस्क और पिछले ड्रम ब्रेक सेटअप मिलता है।

इस मोटर के साथ आपको 3 साल या 30,000 किमी (जो पहले हो) की वारंटी मिलती है और बैटरी के साथ 3 साल की वारंटी मिलती है।

  • Okinawa Praise pro दूरी पूरे चार्ज के बाद प्रेजप्रो 88 किमी तक जा सकता है।
  • Okinawa Praise pro बैटरी को चार्ज होने में 2-3 घंटे लगते हैं।
  • Okinawa Praise pro कीमत एक्स-शोरूम पर 99,645 रुपए से शुरू होती है।
  • Okinawa Praise pro केवल एक वैरिएंट – STD में उपलब्ध है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment