₹2,800 EMI और 160km रेंज के साथ खरीदें इलेक्ट्रिक-स्कूटर

Okaya Electric Scooter!

इस स्कूटर का मुकाबला ओला एस वन इलेक्ट्रिक स्कूटर से होता है. इसमें 60V Li-ion बैटरी पैक मिलता है, इसमें 121 km प्रति चार्ज की रेंज मिलती है. अभी कुछ दिन पहले ही कंपनी की ओर से एक टीजर जारी किया गया था और अब इसकी रेंज और कीमत से जुड़ी जानकारी लीक हुई है। Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने वाली है। इसका मुकाबला ओकिनावा प्रेज प्रो, ऑप्टिमा सीएक्सऔर एम्पीयर मैग्नस ईएक्स जैसी स्कूटर से होगा। आइये जानते है इस Okaya Electric Scooter के बारे मे।

Okaya Faast F3 की बैटरी पैक, रेंज, टॉप स्पीड और चार्जिंग टाइम!

लीक से हुई जानकारी के मुताबिक,Okaya faast F3 ई-स्कूटर के ऑप्शन के तौर पर ट्विन बैटरी कॉन्फ़िगरेशन में 3.5kWh ली-आयन एलएफपी बैटरी के साथ आ सकता है। यह 2500W की पीक पावर उत्पन्न करने में सक्षम होगा। और फूल चार्ज होने में 4 से 6 घंटे का समय लगेगा।और इसे एक बार चार्ज करने पर 130 से 160 Km की रेंज देगा। Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 60 से 70 Km/h की होगी।

Okaya Electric Scooter
Okaya Electric Scooter

Okaya Faast F3 के मॉडर्न फीचर्स, राइडिंग मोड्स और ब्रेकिंग सिस्टम!

अगर फीचर्स की बात की जाए तो इस Okaya Electric Scooter में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, टेल लैंप के साथ डीआरएल, एलईडी हेड लाइट, रिवर्स मोड,रिमोट कंट्रोल, 12 इंच के ट्यूबलेस टायर, फ्रंट में टेलिस्कोपिक सेटअप और रियर में स्प्रिंग लोडेड हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर जैसे कई और फीचर्स होंगे। राइडिंग के लिए 3 मोड भी मिल सकते है। जिनमे इको, सिटी और स्पोर्ट शामिल हैं।

Okaya Electric Scooter
Okaya Electric Scooter

Okaya Faast F3 की कीमत!

अगर कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 99,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। अन्य सामान्य बैटरियों की तुलना में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलएफपी बैटरी है जो 2-4 साल की बैटरी लाइफ देती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर और इसकी बैटरी पर भी 3 साल या 30000 Km की वारंटी मिलती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment