शानदार रेंज और ₹1,200 की EMI में मिल रही Electric स्कूटर…

Odysse E2GO Electric!

ज के समय में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगो के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है। ये हमारे देश और विदेश में भी बहुत ही पॉपुलर हो रहा है। नई इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी Odysse ने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं। कंपनी Odysse ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysse E2GO Graphene को लॉन्च किया है। इस स्कूटर की एक पूरे चार्ज पर 100 किलोमीटर की रेंज है। यह विशेष वर्ग का स्कूटर है, जिसमें बड़े टायर आपको मिलते हैं।

मिलेगी बेहरतीन फ़िचर्स..

Odysse Electric, मुंबई की आधारित इलेक्ट्रिक व्हीकल स्टार्टअप कंपनी है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटी थीफ़ लॉक, कीलेस एक्सेस, और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे उन्नत सुविधाएँ उपलब्ध हैं। इस स्कूटर में एलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। यहां एक मज़बूत सस्पेंशन भी मिलता है। इस स्कूटर में डिस्क ब्रेक भी है। कंपनी ने इस स्कूटर को फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन दिया है।

hhhevscooter
Odysse Electric E2Go

एक चार्ज में चलेगी 100 Km..

यह बात आपको बता दें कि बाजार में 60 से कम चार्ज पर 100 किलोमीटर तक चलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर Odysse E2GO भी उपलब्ध है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक वेरिएंट में और पांच विभिन्न रंगों में उपलब्ध है। इस स्कूटर की कीमत 63,650 रुपये है। सुरक्षा के लिए, इस स्कूटर में फ्रंट पर डिस्क ब्रेक और पिछले भाग में ड्रम ब्रेक भी है। यह स्कूटर एक ही चार्ज पर 100 किलोमीटर तक चल सकता है।

f 3
Odysse e2go!
Name of the ScooterOdysse E2GO!
रेंज100 किलोमीटर
स्पीड25 Kmph
कीमत63,650 रुपये
Official WebsiteClick Here

25 kmph की स्पीड के साथ..

Odysse E2GO सड़क पर 25 kmph की शीर्ष गति प्रदान करता है। इस स्कूटर को 8 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ आरामदायक सफर के लिए व्यवस्थित है। इसमें LED हेडलाइट और डिजिटल कंसोल भी है। इसमें थ्री-इन-वन लॉक सिस्टम, बिना कुंजी के शुरू करने की सुविधा, पैदल चलाने की विशेषता और मोबाइल चार्जिंग सॉकेट जैसी विशेषताएँ भी शामिल हैं।

कीमत व EMI प्लान

Odysse E2Go इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वैरिएंट में आता है जिसमे आपको बैटरी अलग अलग मिलती है। एक में आती है लीड-एसिड वही दूसरे में लिथियम-आयन। इनकी कीमत शुरू होती है ₹ 59,750 रुपए से जो जाती है ₹ 71,100 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत तक। ये एक बढ़िया कीमत है इस प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए।

आप इस स्कूटर को किस्तों पर भी खरीद सकते हैं केवल ₹18300 रुपए की डाउन पेमेंट भर कर जिसके बाद आपको मात्र ₹1,200 रुपए की किस्त देनी होगी हर महीने अगले 4 साल तक। आप इस किस्त को बढ़वा कर अपने साल कम भी करवा सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment