40 हजार में दमदार मारुति कार, 33km माइलेज और शानदार फीचर्स के साथ

अगर आपका बजट कम है और आप नई कार खरीदने की ख्वाहिश है? तो हम आपको बताएँगे की आपको कौनसी कार खरीदनी चाहिए। इसमें आपके लिए मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 सबसे अच्छा ऑप्शन है। इस दमदार माइलेज वाली कार की कीमत 3.99 लाख रुपये है और इसे आप सिर्फ 40 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 भारतीय ऑटो मार्केट में धूम मचा रही है और इसकी डिमांड भी बढ़ रही है।

माइलेज के साथ दमदार मारुति सुजुकी ऑल्टो K10, सिर्फ 40 हजार में

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 एक सुपरहिट कार है जिसकी माइलेज 33 किलोमीटर है और इसे सिर्फ 40 हजार रुपये में घर लाया जा सकता है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी से जुड़ा बैंक आपको मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 पर शानदार फाइनेंस प्लान ऑफर कर रहा है। जिससे आप सिर्फ 40,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर इस कार को खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Alto K10 at cheapest price

अगर आप इस कार का बेस वेरिएंट डाउनपेमेंट पर खरीदना चाहते हैं तो आप 10% डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको बेस वेरिएंट के लिए लगभग 40,000 रुपये का भुगतान करना होगा। इस लोन सुविधा में आपको 9.5% की ब्याज दर के साथ 5 साल के लिए हर महीने लगभग 7,500 रुपये EMI के रूप में देने होंगे। तो जल्दी से अपने बजट में फिट और दमदार ऑल्टो K10 को अपनाएं।

दमदार फीचर्स के साथ, मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 आपके बजट में दम बाज़ार में आज भी धूम

बजट में दमदार फीचर्स के साथ, मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 आज भी धूमदार! यह उच्च माइलेज वाली कार बाजार में आवश्यकताओं को पूरा करने में अच्छी प्रदर्शन कर रही है। इसका दमदार इंजन, बेहतर फ्यूल एकोनोमी, और आकर्षक डिज़ाइन उसे खास बनाते हैं।

विभिन्न वैरिएंट्स और शानदार फाइनेंस प्लान के साथ, मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 खरीदने का मौका है। जिससे आप अपनी बजट में बेहतरीन गाड़ी खरीद सकते हैं और सुरक्षित और आरामदायक यात्रा का आनंद उठा सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment