₹1 लाख में न्यू Kia Seltos Facelift के साथ शानदार फीचर्स वाली कार लाएं

भारतीय बाजार में ऐसे कई कंपनियां हैं, जो अपनी गाड़ियों को खास लुक, डिज़ाइन और फुल फीचर्स के साथ लॉन्च करने में मेहनत कर रही हैं। इसमें से किया इंडिया पहले स्थान पर है, क्योंकि कंपनी ने हाल ही में कियो सेल्टोस का नया अवतार लॉन्च किया है, जिससे ग्राहकों को इस कार को खरीदने की लाइन लग गई है।

यदि आप इस गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और बजट कम पड़ रहा है, तो कंपनी ग्राहकों के लिए फाइनेंस प्लान ऑफ़र कर रही है। इससे आपको गाड़ी खरीदने के लिए आसानी होगी। कृपया ग्राहकों को जानने से पहले 2023 किया सेल्टोस फेसलिफ्ट का पावरट्रेन और माइलेज भी देख लें।

2023 Kia Seltos Facelift

2023 Kia Seltos Facelift पावरट्रेन और माइलेज के दमदार

Kia Seltos के 2023 Facelift मॉडल में कंपनी ने एक दमदार पावरट्रेन पेश किया है। इसमें 1497cc का इंजन है जो 113.42 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह गाड़ी बेहतरीन रिस्पोंस देती है। इस SUV की माइलेज भी काफी बेहतरीन है।

कंपनी दावा करती है कि किया सेल्टोस मैनुअल वेरिएंट पर 16.50 किलोमीटर का माइलेज देती है। यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है जो इस गाड़ी के दमदार जुगाड़ को और भी विश्वसनीय बनाता है। 2023 Kia Seltos Facelift के साथ, आपको पावरफुल राइड और बेहतर फ्यूल एकोनोमी मिलेगी, जिससे आपकी यात्रा होगी और भी आनंदमयी और सुरक्षित।

खरीदने का धमाकेदार प्लान: कम डाउनपेमेंट और आकर्षक ब्याज दर के साथ

यदि आपने 2023 Kia Seltos Facelift को खरीदने का विचार किया है और आपके बजट में रहने की ख्वाहिश है, तो कंपनी के फाइनेंस प्लान का लाभ उठाएं। बेस मॉडल की शुरुआती कीमत एक्स शोरूम, दिल्ली में 10,89,900 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 12,62,655 रुपये तक पहुंच जाती है।

कंपनी ऑनलाइन डाउनपेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के माध्यम से ग्राहकों को आसानी से फाइनेंसिंग का विकल्प प्रदान कर रही है। यदि आप 1 लाख रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं, तो बैंक आपको 11,62,655 रुपये का लोन दे सकता है, जिस पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज लागू होगा। लोन अप्रूव होने के बाद 1 लाख रुपये डाउनपेमेंट के रूप में जमा करना होगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment