110 Km रेंज व हाईटेक फीचर्स के साथ लांच हुआ Kabira Electric स्कूटर

Kabira Mobility Intercity Neo!

दीपावली के शुभ अवसर पर ग्राहकों के लिए बाजार में एक और नया इलेक्ट्रिक स्‍कूटर आ चुका है जिसका नाम है Kabira Mobility Intercity Neo, इस स्‍कूटर को हाल ही में लॉन्‍च किया गया है जो दिखने में बेहद स्‍टाइलिश है इसका लुक सभी स्‍कूटरों से बिल्‍कुल अलग नजर आ रहा है, Kabira Mobility Intercity Neo में फीचर्स भी कमाल के दिए गए हैं तो चलिए जानते हैं इस नए इलेक्ट्रिक स्‍कूटर के बारे में।

ईवी बाजार भारत में तेजी के साथ आगे की ओर बढ़ रहा है ग्राहक भी आज इलेक्ट्रिक वाहन ही खरीदना चाहते हैं जिसका फायदा उठाते हुए Kabira Mobility ने नया Intercity Neo स्‍कूटर लॉन्‍च किया है यह एक इलेक्ट्रिक स्‍कूटर है जिसे आ‍कर्षित कलर के साथ उतारा गया है इस स्‍कूटर में फीचर्स भी अच्‍छे मिल जाते हैं जिससे ग्राहक ज्‍यादा आ‍कर्षित हो रहे हैं।

Kabira Mobility Intercity Neo
Kabira Mobility Intercity Neo

माडर्न फीचर्स

Kabira Mobility Intercity Neo के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें मोबाइल ऐप का सपोर्ट, डिजिटल स्‍पीड मीटर, जियो फेंसिंग, एंटी थेप्‍ट अलार्म, रिमोट कंट्रोल, एलइडी हेडलाइट और एलइडी टेललाइट, पुश बटन स्‍टार्ट जैसे फीचर्स डाले गए हैं जो इस स्‍कूटर को खास बनाता है। सेफ्टी के लिए इसमें आगे के पहिए में डिस्‍क ब्रेक लगाया गया है।

क्या हैं मोटर और पावर

Kabira Mobility Intercity Neo की मोटर की बात की जाए तो इसमें 250 W के पावर वाली मोटर का प्रयोग किया गया है जो 24 Kmpl की स्‍पीड से चलती है। जो काफ़ी बेहद जानी जा रही हैं।

Name of the Electric ScooterKabira Mobility Intercity Neo
रेंज110 Km
स्‍पीड24 Kmpl
कीमत67,490 रूपए
Official WebsiteClick here

शानदार बैटरी और रेंज

Kabira Mobility Intercity Neo की बैटरी और रेंज की बात की जाए तो इसमें 2.1Kwh की लीथियम आयन बैटरी का प्रयोग किया गया है जो कम्‍पनी के दावे के अनुसार 110 Km की रेंज निकाल कर दे देती है और यदि बात की जाए इसकी चार्जिंग की तो इसे फुल चार्ज होने में 240 मिनट का समय लग जाता है।

abvvv
Kabira Mobility Intercity Neo

किफायती कीमत

अगर क़ीमत की बात की जाए तो Kabira Mobility Intercity Neo हाल ही में लॉन्‍च हुआ स्‍कूटर है और अभी दिवाली का सीजन भी चल रहा है इसलिए इसकी कीमत कम रखी गई है जो कि 67,490 रूपए है हालांकि इसकी ऑन रोड कीमत आपको 80 हजार के आस पास पड़ जाएगी और यदि आप ईएमआई पर इसे लेना चाहते हैं तो यह सुविधा भी मिल जाएगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment