इंतज़ार ख़त्म! 9 तारीख को लॉन्च हो रही है Honda Activa Electric – टीवीएस, ओला और बड़ी कम्पनियों की है पैनी नजर

Honda Activa Electric: लोगो में इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कंपनिया भी तेज़ी से बढ़ती ईवी डिमांड को देखते हुए एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में लॉन्च कर रहे है। आज बात करने वाले है ऑटो सेक्टर की सबसे चर्चित स्कूटर होंडा एक्टिवा के बारे में जो पिछले कुछ सालों से लोगो की पहली पसन्द बनी हुई है। ऐसे में कम्पनी तेजी से बढ़ती ईवी की डिमांड को देखते हुए अब इसे भी इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने वाली है।

कम्पनी 9 तारिक को लोगो के सामने कर सकती है पेश

मीडिया रिपोर्ट में यह खबर चल रही है की साल 2024 से जनवरी महीने में कंपनी एक ऑटो शो में अपने कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर को शोकेस करने वाली है। इसी में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 9 जनवरी को पेश कर सकती है।

Honda to unveil Activa electric on January 9
Honda to unveil Activa electric on January 9

वैसे लोग इस स्कूटर के इलेक्ट्रिक वर्जन का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे है अब यह इंतजार खत्म होने वाला है। अब अब इस पर भी बहुत जल्द सस्पेंस खत्म करने वाली है।

मिलेंगे कई सारे शानदार स्पेसिफिकेशन

वैसे कंपनी के तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी लोगो के साथ साझा नहीं किया गया है। लेकिन कई रिपोर्ट्स का दावा का कि इसे कंपनी एक अलग अंदाज और बेहतर डिजाइन के साथ पेश कर सकती है। सबसे खास बात कि कंपनी साल 2030 तक ईवी मार्केट में 30 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने वाले है।

कीमत क्या होगी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कंपनी एक लाख रूपये के आसपास के साथ लॉन्च कर सकती है और लॉन्च के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में मौजूद ओला, एथर और टीवीएस जैसे कंपनियो के इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ सीधा मुकाबला कर सकती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment