Livo Electric: 250km रेंज के साथ Honda की पहली इलेक्ट्रिक बाइक होगी लांच

Honda Livo Electric Bike!

इस दौरान ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं, और होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने जून में Honda Livo पर शानदार ऑफर्स प्रस्तुत किए हैं। इसमें से एक ऑफर है कि जो लोग इसे एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से खरीदेंगे, वे 3,500 रुपये की सेविंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको कम से कम 40,000 रुपये का ट्रांजेक्शन एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से करना होगा।

शानदार ऑफर्स

अगर ऑफर की बात करे तो Honda Livo को खरीदने पर आप 3,500 रुपये की बचत कर सकते हैं, लेकिन यह ऑफर केवल उन ग्राहकों के लिए है जो एसबीआई के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करेंगे।इस बाइक के साथ 10 साल का वॉरंटी पैकेज मिलता है, जिनमें 3 साल स्टैंडर्ड और 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वॉरंटी शामिल हैं। जल्द ही इस बाइक की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

Honda Livo Electric Bike
Honda Livo Electric Bike
Name of the Electric bikeHonda Livo Electric Bike
रेंज150 Km
पावर9.02 PS
कीमत69,971 रुपये
Official WebsiteClick here

किफायती कीमत और प्रदर्शन

अगर कीमत की बात की जाए तो Honda Livo के ड्रम वेरिएंट की कीमत 69,971 रुपये से शुरू होती है और इसके डिस्क वेरिएंट की प्राइस 74,171 रुपये तक है। इसमें 109.51 सीसी, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड, SI इंजन है, जो 7500 आरपीएम पर 9.02 PS की मैक्सिमम पावर और 5000 आरपीएम पर 9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें मल्टी प्लेट वेट कल्च के साथ 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है।

bsaavb
Honda Livo Electric

शानदार लुक और फीचर्स

अगर बात की जाए फीचर्स की तो Honda Livo में साइलेंट-स्टार्ट फीचर शामिल है और इसमें एनहास्ड स्मार्ट पावर (eSP) टेक्नोलॉजी है। इसमें नया DC हेडलैंप, इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, इंटीग्रेटेड हेडलैंप बीम, और पासिंग स्विच जैसी नई फीचर्स हैं। इसका दावा है कि यह बाइक 110-150 Km तक की रेंज देती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment