10 साल की वारंटी के साथ, Honda की सस्ती बाइक शानदार फीचर्स के साथ

हाल ही में, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने एक नया बाइक लॉन्च किया है, जिसका नाम है “Honda Livo Urban Style Bike”. यह नया अपडेटेड वर्जन लांच किया गया है और इसमें आपको दो वेरिएंट्स मिलते हैं। पहला वेरिएंट ड्रम ब्रेक वेरिएंट है, जिसकी कीमत 78,500 रुपये है, और दूसरा वेरिएंट डिस्क ब्रेक वेरिएंट है, जिसकी कीमत 82,500 रुपये है। इस बाइक में आपको 3 विभिन्न कलर ऑप्शन मिलते हैं – एथलेटिक ब्लू मेटैलिक, मैट क्रॉस्ट मेटैलिक, और ब्लैक। इसके साथ ही, यह बाइक 10 साल की वारंटी के साथ आती है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक अत्यधिक आकर्षण है। नवीनतम फीचर्स और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ, Honda Livo Urban Style Bike ने बाइक प्रेफरेंस को नया दिमाग दिया है।

दमदार प्रदर्शन और विशेषताओं से भरपूर: Honda Livo का 109 सीसी इंजन के साथ लॉन्च 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Honda Livo में 109 सीसी का इंजन होता है। यह OBD2 कम्पलायंट इंजन होता है और 8.67 bhp ताकत और 9.30 Nm टॉर्क प्रदान करता है। इस इंजन में फ्यूल इंजेक्शन और साइलेंट स्टार्ट (ACG) तकनीक शामिल है, जो इसे एक उन्नत और सुगम आरंभ करने वाली बाइक बनाते हैं।

Honda Bike with 10 yr warranty

इसके प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से बाइक की परफॉर्मेंस में और भी सुधार होता है और माइलेज भी बेहतर होती है। इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो और भी सुगम राइडिंग अनुभव प्रदान करता है।

Honda Livo के फीचर्स और वारंटी में छुपा है खास जादू

बाइक फीचर्स और वारंटी के मामले में Honda Livo ने वाकई उपयोगकर्ताओं के लिए एक खास प्रस्ताव प्रस्तुत किया है। इस बाइक में 18 इंच के अलॉय व्हील्स होते हैं और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क तथा रियर में डुअल स्प्रिंग सस्पेंशन प्रदान किया गया है। ये दोनों व्हील्स पर स्टैंडर्ड ड्रम ब्रेक्स आते हैं, जबकि हायर वेरिएंट में डिस्क ब्रेक्स उपलब्ध होते हैं। इस नई लिवो में ट्यूबलेस टायर भी होते हैं, जो राइडिंग अनुभव को और भी सुगम बनाते हैं।

इस बाइक में अनेक मोडर्न फीचर्स हैं, जैसे कि इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, डीसी हेडलैंप और कंबाइंड-ब्रेकिंग सिस्टम, जो सुरक्षा और स्थिरता की दिशा में एक नई मुकाम दिलाते हैं। रियर सस्पेंशन के लिए पांच-स्टेप प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी भी एक बड़ा आकर्षण है, जिससे राइडर अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार सस्ती कर सकते हैं।

लुक्स और डिजाइन की बात करते हुए, यह बाइक पुराने मॉडल के समान हो सकती है, लेकिन फ्यूल टैंक और हेडलैंप काउल पर अपडेटेड ग्राफिक्स से इसे एक नया लुक दिया गया है। खास बात यह है कि खरीदारी के इच्छुकों के लिए कंपनी ने 10 साल की वारंटी पैकेज का आदान-प्रदान किया है, जिसमें 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी शामिल हैं। इससे यह बाइक न केवल उच्च प्रदर्शन और फीचर्स में है, बल्कि दीर्घकालिक सुरक्षा और मुफ्तीवार विकल्प के साथ आती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment