280 Km रेंज वाली Honda Activa Electric, क्या अगले महीने तक होगी लांच ?

Honda Activa Electric!

जैसा कि आप सभी तो जानते ही हैं होंडा कंपनी activa स्कूटर बनाने को लेकर मार्केट में बहुत ही फेमस हो चुकी है । होंडा एक्टिवा को भारत में लोगों के द्वारा काफी अच्छा पसंद किया जा रहा है और इसका डिमांड भी भारतीय मार्केट में काफी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।इसके साथी लोग इस प्रयास में जुट गए हैं कि होंडा एक्टिवा कंपनी भी अपना एक इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लॉन्च करें।

कई जानकारों के मुताबिक सुनने में आया है कि होंडा एक्टिवा की तरफ से बताया गया है।कि वह लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने के लिए प्रयास में जुड़ चुके हैं। पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में कब तक लांच किया जाएगा। इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।लेकिन लोगों के द्वारा उम्मीद किया जा रहा है कि आपको एक्टिवा के इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी अच्छा खासा फीचर और परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाला है।

Honda Activa Electric update
Honda Activa Electric update

शानदार रेंज

आप सभी के जानकारी के लिए हम बता दे की इस एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर बाइक में आपको एक अच्छी क्वॉलिटी वाली बैटरी परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है।लेकिन देखा जाए तो अभी ऑफिशियल रूप से कुछ भी बयान नहीं किया गया है। लेकिन कई जानकारों के मुताबिक इस एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटी बाइक में 280 Km से अधिक रेंज देखने को बहुत आसानी से मिल जाएगा।इसके साथ ही इस बाइक में इतना अच्छा खासा परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाला है। और साथी बताया जा रहा है।कि इसमें मीडियम आयन बैटरी का प्रयोग किया गया है।जिसमें इसकी बैटरी को चार्ज करने में करीब 3 से 4 घंटे लगेंगे।

3 साल की वारंटी और किफायती कीमत में खरीदें Ampere स्कूटर

मॉडर्न फीचर्स!

अगर इसमें चाल की बात करे तो आपको एडवांस फीचर के तौर पर डिजिटल टच स्क्रीन सिस्टम मोबाइल से कनेक्ट करने के लिए कन्वर्टेविटी स्क्रीन अलर्ट फीचर भी देखने को आप सभी को मिलने वाला है।इसके अलावा अगर हम बात करें तो राइटिंग मोड क्रूज कंट्रोल म्यूजिक प्लेयर स्पीकर रिग्रेट चार्जर टेलीस्कोप एलॉय व्हील डिस्क ब्रेक के साथ कहीं एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ यह हमें देखने को मिलने वाला है।

fgaaa77e
Honda Activa Electric

किफायती कीमत

अगर बात करें एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में तो इसका अभी कोई ऑफिशियल जानकारी प्राप्त नहीं है। लेकिन जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस होंडा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपको 1.4 लख रुपए देखने को मिल सकता है।साथ ही यह बाइक सब बाइक को पीछे छोड़ते हुए इलेक्ट्रिक बाइक के रूप में किंग बन सकता है। और इस बाइक को एडवांस फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च की जाएगी।जिसके लिए लोगों को इस कीमत पर काफी किफायती इलेक्ट्रिक बाइक मिलने वाली है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

2 thoughts on “280 Km रेंज वाली Honda Activa Electric, क्या अगले महीने तक होगी लांच ?”

Leave a Comment