सुनहरा मौका: मात्र 10 हजार में घर लाएं Honda Activa, पापा की पारियों के लिए बेस्ट आप्शन

नमस्कार पापा की परियों आज का आर्टिकल आपके लिए बहुत खास होने वाला है. आज हम आपके लिए बहुत ही सुनहरा मौका लेकर आए हैं, जिसमें आप मात्र ₹10000 में Honda Activa ले सकते हैं. इसकी पूरी जानकारी हम आपको बताएंगे यह घर के छोटे-मोटे कामकाज जैसे ट्यूशन जाना, कॉलेज जाना और भी बहुत सारे छोटे-मोटे काम करने में बहुत मदद करेगी.

क्योंकि स्कूटर को चलाना बहुत ही आसान होता है अगर आप फीमेल हैं तो आप इसको और भी आसानी से चला सकते हैं। अभी के समय में गाड़ी की कीमत बढ़ी हुई है जिसके चलते में स्कूटर को खरीदना आसान नहीं होगा. ऐसी कंडीशन में आप पुराना सेकंड हैंड स्कूटर खरीदना आसान रहता है. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप Honda Activa 5G DLX स्कूटर को आधी कीमत में खरीद सकते हैं।

honda activa 1

आज के समय में मार्केट में बहुत सारी ऐसी कंपनी है जो सेकंड हैंड गाड़ी को मेंटेन करके भेजती हैं और अच्छी कंडीशन भी देती हैं. ऐसी ही एक वेबसाइट है जहां पर बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है उसका नाम है www.carandbike.com। इस वेबसाइट पर बहुत ही अच्छे स्कूटर और गाड़ियां लिस्ट की जाती है जो एकदम ब्रांड न्यू कंडीशन की होती हैं और उनको बहुत कम चलाया गया होता है. ऐसे ही आप Honda Activa 5G DLX स्कूटर को भी खरीद सकते हैं।

महत्वपूर्ण जानकारी 

www.carandbike.com इस वेबसाइट पर लिस्ट किए गए गाड़ी और स्कूटर को आप विधिवत तरीके से चेक कर सकते हैं और उनको देख सकते हैं और उनमें क्या क्या फैसिलिटी है. तभी आप उनको खरीदें ऐसे ही होंडा एक्टिव जनवरी 2022 का मॉडल जिसमें सेल्फ स्टार्ट है होंडा का स्कूटर फिफ्थ जनरेशन का है. अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹10000 हैं। स्कूटर पेट्रोल वाला है और अभी यह फर्स्ट ओनर का ही है. इसके अलावा गाड़ी में कोई भी स्केच नहीं है और ना ही इसका एक्सीडेंट हुआ है।

कैसे खरीदे Honda Activa 5G DLX 

  • Honda Activa 5G DLX स्कूटर खरीदने के लिए।
  • आपको वेबसाइट पर www.carandbike.com चले जाना है।
  • वेबसाइट पर आपको मॉडल का नाम सर्च करना है।
  • और वहां पर आपको फिल्टर में अपना बजट सेट कर देना है।
  • इसके बाद गेट सेलर डीटेल्स पर क्लिक करना है।
  • इतना करने के बाद आपको गाड़ी बेचने वाले का नंबर मिल जाएगा आप उससे पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और गाड़ी को खरीद सकते हैं।
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment