आ गई डिजिटल मीटर वाली HF Deluxe 2023, मिलेगा ये नया फीचर

दोस्तो अगर आप बाइक लेने का प्लान कर रहे है तो आज हम आपको बताएंगे हीरो MotoCorp कि तरफ से आई लेटेस्ट बाइक के बारे में जिसमें आपको बहुत सारे नए फिचर्स और बहुत कम बजट में मिल रही है इस लेख में हम आपको इसमें बारे में समूर्ण जानकारी देने वाले है।

भारत में मैन्युफैक्चरर की जाने वाली हीरो क्योंकि बहुत कम कीमत और दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के नाम से भी जानी जाती है हम आपको बता दें Hero HF Deluxe भी उन्ही बाइक में शामिल है। अगर आप भी अपने कम बजट में एक अच्छी कीमत वाली बाइक तलाश कर रहे हैं तो Hero HF Deluxe बाइक आपके लिए बिल्कुल सही साबित हो सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें भारत में इस बाइक के कुल 4 वैरीअंट ही लांच किए गए हैं। तो चलिए अब इस बाइक के बारे में डिटेल में जानते हैं।

Hero HF Deluxe
आ गई डिजिटल मीटर वाली HF Deluxe 2023, मिलेगा ये नया फीचर 3

Hero HF Deluxe इंजन 

अगर हीरो की इस बाइक की इंजन की बात करें तो इसमें 97.2cc 4 स्ट्रोक और साथ ही OHC सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया होता है। जोकि 8.0 2bs की पावर को 8.05NM की टर्क जनरेट करने के लिए काफी होता है। 

Hero HF Deluxe Specifications

यदि आप ज्यादा लंबे सफर के लिए चलते हैं तो यह बाइक आपके लिए बहुत आराम दे साबित हो सकती है कृपया सफर को ज्यादा आराम दे बनाने के लिए इस बाइक में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्सोरर्स दिया होता है वही इसके साथ रियल में आपको टू स्टेप अर्ज टेबल हाइड्रोलिक मिलता है।

Hero HF Deluxe वेरिएंट और कीमत

अभी के टाइम पर भारत में इस बाइक के कुल 4 वैरिंट लांच किए गए हैं जिसमें से किक स्टार्ट ड्रम ओले F1, सेल्फ ड्रम ओले, सेल्फ ड्रम ओले ऑल बैंक, self drum Alloy i3s शामिल है। वहीं अगर उसकी कीमत की बात करें तो F1 मॉडल से लेकर 59,900 और i3s 67,138 तक देखने को मिल जाती है।

Hero HF Deluxe माइलेज 

कंपनी की रिपोर्ट के अनुसार Hero HF Deluxe 65 kmpl का माइलेज आसानी से दे सकती है और कई रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा चुका है कि बाइक को अगर सामान स्पीड में चलाया जाए तो इससे भी अधिक माइलेज दे सकती है इस बाइक में 9.6 लीटर का टैंक दिया होता है ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी शोरूम में जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment