Hero नें दिया Ola को पटकनी! 2,000 रुपए EMI, शानदार फीचर्स ने सबको किया हैरान…

हीरो का यह ऑप्टिमा ईवी स्कूटर बजट-फ्रेंडली होने के साथ-साथ एक टिकाऊ इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है, जो वर्तमान में भारत में बहुत पॉपुलर हो रहा है। इस स्कूटर की रेंज 80 किमी तक है और इसकी कीमत 64,900 रुपये से शुरू होती है, जिससे यह एक बड़ी दरबारी है। हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा में कई शानदार फीचर्स शामिल हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

Hero Optima: एक नया युग, नए फीचर्स के साथ

हीरो के इस स्कूटर, ऑप्टिमा, में आपको खास फीचर्स प्राप्त होते हैं। यहाँ एक 500W का BLDC मोटर दिया गया है, जो सुपरियर परफॉर्मेंस प्रदान करता है, साथ ही 3.8 kWh की लिथियम-आयन बैटरी भी है जो शानदार रेंज प्रदान करती है। डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, LED लाइटें, क्रूज़ कंट्रोल, वॉक असिस्ट फ़ंक्शन, रीवर्स मोड, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, एंटी-थीफ्ट अलार्म, रिमोट लॉक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि जैसे सुरक्षा और सुविधा फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके साथ ही डिस्क ब्रेक सिस्टम भी मिलता है, जो आपकी सुरक्षा की चिंता करते हुए है।

Hero Optima Electric Scooter emi offer
Hero Optima Electric Scooter emi offer

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की कीमत और EMI

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की कीमत EMI पर निर्भर करेगी कि आपने कितनी राशि का लोन लिया है और लोन की अवधि क्या है। उदाहरण के रूप में, अगर आप 64,900 रुपये की स्कूटर को 3 साल के लिए 10% ब्याज दर पर लोन लेते हैं, तो आपकी EMI मासिक लगभग 2,000 रुपये की हो सकती है।

हीरो का ऑप्टिमा Ola S1 के साथ टक्कर

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा और Ola S1 की तुलना करते हैं, तो Ola S1 एक महंगे स्कूटर होता है, लेकिन यह अधिक पावरफुल भी है और इसकी रेंज भी बेहद अच्छी है। Ola S1 में 8.5 kW का BLDC मोटर और 3.97 kWh की लिथियम-आयन बैटरी होती है। यह स्कूटर 121 किमी तक की रेंज प्रदान कर सकता है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment