Okinawa की ये फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें, मात्र ₹5,362 के EMI में..

भारत में आज एक से बढ़ कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गए हैं जिनमे कमाल के फीचर व परफॉरमेंस मिलती है। आज आप किसी भी बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं, आपके लिए सभी प्रकार के स्कूटर मौजूद हैं। Okinawa देश का एक जाना माना इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड है जिनके स्कूटर लोग काफी पसंद कर के खरीदते हैं। इस कंपनी का एक स्कूटर है Ridge plus, जो की स्पीड वाला स्कूटर है। आप इस स्कूटर को बिना रजिस्ट्रेशन व लाइसेंस के चला सकते हैं। ये एक बढ़िया डिज़ाइन का परफॉरमेंस व स्कूटर है जो केवल एक वैरिएंट में उपलब्ध है।

Okinawa Ridge plus की रेंज

Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटर “Ridge plus” के अंदर केवल एक ही मॉडल है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने एक 800 W का इलेक्ट्रिक मोटर शक्ति देने के लिए उपयोग किया है। यह मोटर स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रति घंटे की अद्वितीय शीर्ष गति देता है और कंपनी ने इसमें एक बड़े साइज की लिथियम आयन बैटरी डाली है।

get okhinawa okhi 90 in just 5362 know all details 2

क्या क्या है फीचर्स

इस शानदार बैटरी और पॉवरफुल मोटर के संयोजन के कारण, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल एक बार चार्ज करने पर 84 किलोमीटर तक की अद्वितीय दूरी प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको एक त्वरित चार्जर भी उपलब्ध है, जिसके माध्यम से स्कूटर को मात्र 3 से 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटर “रिज प्लस” में आपको दूरी और प्रदर्शन के साथ-साथ सभी प्रकार की आधुनिक विशेषताएं और उन्नत तकनीक देखने को मिलती हैं, जो इस कई और इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में देखी जाती हैं। इसमें आपको USB चार्जर, LED लाइटिंग, एलाय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, कीलेस एंट्री, E-ABS, फ्रंट डिस्क ब्रेक, और चोरी से बचाने के लिए एंटी थिफ्ट अलार्म जैसी कई विशेषताएं मिलती हैं।

इसके अलावा, इसमें एक डिजिटल डिस्प्ले भी है, जिसमें चालक को सफर और इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदर्शित होती है। इसके अलावा, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने तीन विभिन्न राइडिंग मोड भी दिए हैं, जिससे चालक आपकी आवश्यकताओं के हिसाब से स्कूटर की प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकते हैं। इसके साथ ही, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर तेज चार्जिंग की सुविधा भी प्रदान करता है, जिससे आपको इसे आसानी से चार्ज करने का मौका मिलता है।

कीमत व EMI प्लान

Okinawa ने भारत में हमेशा से अपने वित्तीय इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए प्रसिद्ध है। यह कंपनी अपनी शक्तिशाली और विशेषताओं से भरपूर इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत ही अद्वितीय कीमत पर भारत में लॉन्च करती है, इसके कारण सभी ग्राहक इस कंपनी को बड़ा पसंद करते हैं। ओकिनावा ने अपनी Okhi 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी भारत में केवल ₹1,86,006 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है, जहां आपको 3 साल या 30,000 किलोमीटर की वारंटी मिलती है, जो पहले हो जाती है।

ओकिनावा कंपनी ने Okhi 90 स्कूटर को और अधिक किफायती बनाने के लिए कुछ नई EMI योजनाएं लॉन्च की हैं। इसके बाद आप मात्र ₹46,800 की डाउन पेमेंट करके इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹5,362 की EMI पर खरीद सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment