14 हज़ार रुपए का दिवाली डिस्काउंट! 200Km रेंज के साथ आती है यह बाइक

Oben Rorr Electric Bike!

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब दिवाली ज्यादा दूर नहीं रही है ऐसे में अब कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल पर बहुत ही शानदार ऑफर प्रदान कर रही हैं. इस दिवाली हमारे भारत की Oben Mobility बहुत ही शानदार ऑफर दे रही है अपनी भारत की सबसे शानदार Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पर. तो आइए जानते हैं ।इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स, रेंज, वारंटी, स्पीड ए टू ज सारी जानकारियां प्रदान करेंगे

सिंगल चार्ज में चलेगी 200 Km.!

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक के बैटरी पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 200 Km की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक बाइक को 100% चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का ही समय लगता है.

Oben Rorr Electric Bike diwali discount
Oben Rorr Electric Bike diwali discount

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड!

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में IPMSM Motor बेल्ट ड्राइव टाइप का शानदार मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 1000 वाट की लगातार पावर देने में सक्षम है. आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में ip67 वाटरप्रूफ रेटिंग दी गई है. जिसकी मदद से इस इलेक्ट्रिक बाइक के मोटर को पानी और धूल मिट्टी से कोई भी खतरा नहीं होगा. साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक बाइक में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी दी जाएगी।

सबसे शानदार मॉडर्न फीचर्स!

अगर फिचर्स की बात की जाए तो कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको अब तक की सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जैसे-पुश स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन डिस्प्ले और भी कई शानदार फीचर्स इस इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को मिल जाएंगे.

hghtt
Oben Rorr Electric Bike

किफायती कीमत और दिवाली धमाका ऑफर्स!

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात की जाए तो, Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत 1,50,000 रुपए है. जबकि आपको इंश्योरेंस समेत ऑन रोड Rs.1,54,898 रुपए की पड़ेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को दिवाली के शानदार मौके पर लेते हैं तो आपके पूरे 14,000 रुपए की छूट मिलेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को EMI पर लेने की सोच रहे हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹15000 जमा करना होगा जिसमें आपकी हर महीने की किस्त 4400 बनेगी 3 साल के लिए 9.7 % की ब्याज पर.

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment