Carbon Motors GT5 2023: लोगों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद करने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटी! सेल्स में Ola को भी छोड़ दी पीछे!!

भारतीय बाजार में एक दिखने में सबसे बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक White Carbon Motors GT5 है, जिसमें एक अनूठी और खेलीय डिज़ाइन शामिल है जिसके कारण इसकी विशाल सड़क travel होती है। इसके साथ ही तीके और बोल्ड डिज़ाइन के साथ, नए व्हाइट Carbon Motors GT5 में बड़े एलॉय पहिये और सभी एलईडी लाइट्स भी होती हैं। डिज़ाइन को और भी खूबसूरत बनाने वाले इसमें स्मार्ट ट्रिम एलिमेंट्स जैसे कि चांदी के सुंदर हैंडल्स, सिल्वर एक्जॉस्ट कवर, एलॉय पहियों पर दो-रंगी फिनिश, और सीट पर खेलीय लाल-सफेद सिलाई भी शामिल है।

Carbon Motors GT5 को भारत में प्रदर्शन-केंद्रित स्कूटर के रूप में स्थान दिया गया है और इसके उपयोगकर्ता को पंजीकृत करने की आवश्यकता होती है। इसके उपयोग के लिए उपयोगकर्ता के पास एक मान्य ड्राइविंग लाइसेंस होना भी कानूनन अनिवार्य है।

Carbon Motors GT5

नए व्हाइट Carbon Motors GT5 इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक 4 हॉर्सपावर, 3 किलोवाट हबलेस डीसी मोटर द्वारा संचालित किया जाता है और इसका पीक पावर आउटपुट 58 एनएम होता है। यह मोटर एक 2.4 किलोवाट लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है जिसमें एक दावा किया गया है कि एक चार्ज पर 50 किमी की दूरी तय कर सकती है और यह सार्वजनिक चार्जिंग स्टेशन पर तेज़ चार्जिंग का समर्थन करता है। इस स्कूटर की दावा की गई टॉप स्पीड 50 किमी/घंटे है और इसकी 12-इंच एलॉय पहियाँ होती हैं। कई अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों से भिन्नता से, नए व्हाइट कार्बन मोटर्स GT5 को बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए ड्यूल डिस्क ब्रेक्स साथ में मिलते हैं।

नए व्हाइट Carbon Motors GT5 के साथ ऑल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, पास स्विच, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, साइड स्टैंड सेंसर, पार्किंग स्विच, और ऑल-एलईडी लाइटिंग शामिल होती हैं।

व्हाइट Carbon Motors GT5 के खरीदारों के लिए दो आकर्षक और खेलीय रंग विकल्प उपलब्ध हैं। इनमें कॉस्मिक ब्लैक और मिल्कीवे व्हाइट शामिल हैं। इन रंग विकल्पों के साथ भारी बॉडी ग्राफ़िक्स का संयोजन किया गया है और इसे अंतराल द्वारा हेडकवर पैनल्स के साथ प्रदान किया जाता है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment