BMW X3 M40I : बीएमडब्ल्यू ने सबसे खूबसूरत नई कार लॉन्च की, जानिए फीचर्स और कीमत

BMW X3 M40I : अगर आप बीएमडब्ल्यू कार के शौकीन हैं तो आप सबके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी बीएमडब्ल्यू ने अपना एक नया मॉडल लॉन्च किया है. जिसमें आपको बहुत अच्छी फीचर देखने को मिलने बाले है और यह नया मॉडल बीएमडब्ल्यू का बहुत सस्ते प्राइस में मिलने वाला है बता दें कि बीएमडब्ल्यू को बनाने वाली कंपनी जर्मन की है, अब हम आपको इस नई बीएमडब्ल्यू के फीचर्स और प्राइस के बारे में बताने जा रहे हैं.

बता दें कि बीएमडब्ल्यू ने भारत में BMW X3 M40I मॉडल को बिल्ट यूनिट (CBU) के रूप में पेश किया है और बीएमडब्ल्यू BMW X3 M40I मॉडल को बहुत कम यूनिट में भारत में लांच की हैं नई मॉडल की बुकिंग भी शुरू हो गई है. अगर आप इस नई बीएमडब्ल्यू को बुक करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले आपको 5 लाख की टोकन राशि जमा करनी होगी, आप जानते होंगे की बीएमडब्ल्यू कार सबसे अलग होती है बीएमडब्ल्यू की कारें सब कंपनियों से अलग होती है और बीएमडब्ल्यू कंपनी आपको ऑटोमेशन जैसे फीचर्स ज्यादा देती है और इसी वजह से दुनिया में बहुत फेमस है.

BMW X3 M40i xDrive

बीएमडब्ल्यू BMW X3 M40I मॉडल का इंजन कैसा होगा

बीएमडब्ल्यू BMW X3 M40I मॉडल ट्विनपावर टर्बो वाला 3.0-लीटर और 6-सिलेंडर इन-लाइन पेट्रोल इंजन मिलेगा और यह इंजन 355 बीएचपी की पावर और 500 एनएम का पीक टॉर्क को जेनरेट करता है. इंजन की खास बात यह है कि यह इंजन आपको इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ट्रांसमिशन के साथ मिलेगा जिससे इंजन कि पावर बढ़ जाती है और काफी लंबे समय तक इंजन टिक पाता है.

बीएमडब्ल्यू BMW X3 M40I मॉडल कार की स्पीड कितनी है

BMW X3 M40I speed – यह बीएमडब्ल्यू की नई कार की स्पीड कितनी रहेगी तो हम आपको बता दें कि इस दमदार इंजन के साथ सिर्फ 4.9 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी. अगर हम टॉप स्पीड की बात करें तब इस बीएमडब्ल्यू के नए मॉडल में टॉप स्पीड 250 प्रति किलोमीटर घंटा की रफ्तार है.

BMW X3 M40I मॉडल कार के फीचर्स

अगर आप बीएमडब्ल्यू के शौकीन हैं तब आपको पता ही होगा की बीएमडब्ल्यू अपनी शानदार लुक और फीचर से जानी जाती है और इस नए मॉडल में भी कंपनी ने बहुत अच्छे फीचर्स दिए हैं एक-एक करके जानते हैं.

  • लैदर स्टीयरिंग व्हील
  • एडेप्टिव हेडलाइट्स
  • वायरलैस चार्जिंग
  • बिएंट लाइटिंग 
  • पैनोरमिक सनरुफ
  • 12.3 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम
  • एम स्पोर्ट ब्रेक कैलिपर्स 

BMW X3 M40I मॉडल कार की प्राइस

अगर आप इस बीएमडब्ल्यू की नई मॉडल को बुक करना चाहते हैं तब आप बीएमडब्ल्यू की ऑफिशल साइट पर जाकर 5 लाख रुपए में बुक कर सकते हैं. बीएमडब्ल्यू कंपनी ने इस नए मॉडल की प्राइस एक्स शोरूम में 86.50 लाख रुपए रखी गई है हमें जरूर बताएं कि आपको बीएमडब्ल्यू में क्या खास लगता है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment