OMG! 7 साल की वारंटी…145km रेंज! कीमत की चिंता छोड़ो

bgauss c12i!

आज कल, इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग भारतीय मार्केट में बढ़ती जा रही है, इसलिए कंपनियां अपनी स्कूटर के इलेक्ट्रिक वर्जन में ला रही हैं, जो लोगों को पसंद आ रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ प्रॉब्लम्स भी हो रही हैं। जैसे कि कम रेंज, बार-बार बैटरी चार्ज करना, आदि। तो आज हम आपके लिए इस आर्टिकल के जरिए एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम bgauss c12i हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ..

शानदार रेंज

बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की करे तो सिर्फ एक चार्ज के बाद, यह स्कूटर 145 km तक की दूरी तय कर सकता है यानी की इस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का रेंज 145 Km है और टॉप स्पीड की बात करे तो 50 Kmpl की टॉप स्पीड का कंपनी दावा करती है। इस कीमत में इन फीचर्स के साथ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kWh की बैटरी दी गई है और कंपनी इस बैटरी पर 3 सालों की वारंटी भी देती है।

bgauss c12i
bgauss c12i
Name of the electric scooterbgauss c12i
रेंज145 Km
स्पीड50 Kmpl
कीमत99,800 रुपये
Official WebsiteClick here

मॉर्डन फीचर्स

इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, आईपी 67 रेटिंग वाली मोटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, एलईडी टेल लाइट, और डीआरएलएस और डिस्टेंस टू एम्पटी इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल हैं।

ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में, इसने फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक को लगाया है, जिसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी है। सस्पेंशन सिस्टम में हाइड्रोलिक टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में डबल हाइड्रोलिक स्प्रिंग बेस्ड 4 टाइम एडजेस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर हैं।

hgqtg
bgauss c12i

किफायती कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बहुत ही किफायती है और तो और साथ ही बीगैस सी 12 आई इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने सेगमेंट की सबसे प्रीमियम स्कूटर है जिसकी शुरुआती कीमत 99,800 रुपये (एक्स शोरूम) है, इसमें फेम-2 सब्सिडी शामिल नहीं है। और अगर आपके पास इस स्कूटर के कीमत इतनी बजट नहीं है तो आप इसे आसान ईएमआई प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर इसके बारे में पता कर सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment